Viral Video: एक चीता और 50 बंदर.. अब तेरा क्या होगा कालिया, नजारा देख कांप उठेगा कलेजा

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक चीते पर 50 बंदर मिलकर हमला कर देते हैं। ये भयावह नजारा देख आपका कलेजा मुंह में आ जाएगा।

Animals Viral Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • 50 बंदरों ने एक चीते पर किया हमला
  • बीच रोड में दिखा खतरनाक नजारा
  • नजारा देख कलेजा कांप उठेगा
Animals Viral Video: इंटरनेट पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप सन्न रह जाएंगे। ये वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखते ही कलेजा मुंह में आ जाएगा। जानवरों का इतना खतरनाक वीडियो (Viral Video) आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। आलम ये है कि इस वीडियो को जो भी देख रहा है, वो दंग रह जा रहा है। रोड में चल रहे इस खतरनाक नजारें को जिसने भी देखा, बस देखता रह गया।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में आप एनिमल्स के बीच होने वाली लड़ाई को देख सकते हैं। इस वीडियो में आप देख सकेंगे कि कैसे एक चीता पर 50 बंदरों ने हमला कर दिया। हमला करने वाले बंदरों की यह प्रजाति लंगूर (Baboon) कहलाती है। यूजर्स भी इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

चीते पर हमला करते हुए बंदरों का खतरनाक वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि बाप रे.. इतना खतरनाक लड़ाई पहले कभी नहीं देखा। वहीं, एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि लगता है आज तो इन बंदरों की प्रजातियों ने मिलकर चीता को अपना आहार बना ही लिया होगा। इस वीडियो पर अब तक काफी लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। इस वीडियो को 'latestkruger' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो हमें कमेंट कर जरूर बताइए, आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited