एक, दो या पांच नहीं बल्कि इस महिला के हैं 7 हजार ब्वॉयफ्रेंड, 2 करोड़ रुपए महीने का इनकम, फिर भी इस एक शख्स की तलाश

एक महिला ने दावा किया है कि उसके पास 7000 ऑनलाइन ब्वॉयफ्रेंड हैं। लड़की का कहना है कि उन सभी लड़कों के साथ उसका रिश्ता काफी अच्छा है। यह लड़की कैलिफोर्निया की रहने वाली है और इसका नाला रे है।

woman has 7000 online boyfriends (Image Credit : fitness_nala/Instagram)

कैलिफोर्निया की नाला रे के पास है 7000 ऑनलाइन ब्वॉयफ्रेंड

मुख्य बातें
  • महिला के पास है 7000 ब्वॉयफ्रेंड
  • ये सभी ऑनलाइन ब्वॉयफ्रेंड है
  • सभी के रिश्ता महिला का रिश्ता बेहद खास
Woman has 7000 boyfriends: देखा जाए तो आजकल गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड रखने का चलन सा चल रहा है। वो भी कितना एक या मैक्सिमम दो-तीन। लेकिन अगर हम आपसे कहे कि एक महिला है, जिसके पास 7000 ब्वॉयफ्रेंड हैं। तो आप क्या कहेंगे? जाहिर है कि आपकी हंसी निकल गई होगी कि ये कौन सा मजाक है..। सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन ये सच है। खास बात यह है कि महिला के ये सारे ब्वॉयफ्रेंड ऑनलाइन हैं। महिला इन सभी के साथ काफी अच्छे से रहती भी है और सभी से बातें भी करती हैं।
महिला का कहना है कि इन सभी के साथ उसका रिश्ता एक वास्तविक डेटिंग से काफी बेहतर है। इसीलिए वो रियल लाइफ में किसी के साथ डेट नहीं करना चाहती। दरअसल, वह एक ऐसे पार्टनकर की तलाश कर रही थी, जो उसके साथ एक बेहतर जिंदगी बिता सकें, ना कि वो जो उसके साथ उसके लूक और पैसों के चलते उससे प्यार करे। बता दें कि महिला 2 करोड़ रुपये प्रति महीना कमाती है। इस महिला का नाम नाला रे है, जो 25 वर्ष की है और लॉस एंजिल्स (कैलिफोर्निया) की रहने वाली है।
ऑनलाइन रिश्ते में बेहद खुश हैं नाला रे
रे का कहना है कि वह स्वतंत्र रहना चाहती थी, इसलिए वह अपने पिछले रिश्ते से अलग हो गई। अपने ऑनलाइन रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अपने सभी प्रेमियों से रोजाना बात करती है और वह इस बात को लेकर काफी प्राउड फील करती है कि वह एक ऑनलाइन रिश्ते में है। वह एक ऐसे ब्वॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है, जो इन सभी चीजों में उसका साथ दें। क्योंकि अगर उसके ऑनलाइन ब्वॉयफ्रेंड को जरूरत पड़ती है तो उसे इससे खुशी मिलती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited