Ajab Gajab: स्लिम ऑर फैट, ब्लैक ऑर व्हाइट, वर्जिन ऑर नॉट.. ऑटो रिक्शा पर लिखे अनोखे स्लोगन से सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

सोशल मीडिया पर बेंगलुरु के एक ऑटोरिक्शा की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, इस तस्वीर में ऑटोरिक्शा पर लिखे स्लोगन के कारण ऐसा हुआ है। आइए जानते हैं कि इस स्लोगन में ऐसा क्या लिखा हुआ है..

Bengaluru Auto Rickshaw Slogan

ऑटोरिक्शा पर लिखा अनोखा स्लोगन वायरल (X)

मुख्य बातें
  • ऑटोरिक्शा पर लिखा अनोखा स्लोगन
  • स्लोगन पढ़कर रह जाएंगे दंग
  • जमकर वायरल हो रही ये तस्वीर
Bengaluru Auto Rickshaw Slogan: कहीं आने-जाने के लिए आप कैब या ऑटोरिक्शा का सहारा लेते हैं। ऐसे में कई बार आपने देखा होगा कि ऑटोरिक्शा पर कुछ स्लोगन लिखे रहते हैं- कुछ अतरंगी तो कुछ मजेदार। ऐसी ही एक तस्वीर हम आपके लेकर आए हैं, जिसे देख आप थोड़ा सोच में पड़ जाएंगे। दरअसल, इस तस्वीर में कुछ अनोखी चीज आपको नजर आएगी, जिसे देख आप भी अपना माथा पीटने लगेंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस तस्वीर में जो ऑटोरिक्शा नजर आ रहा है। उसके पीछे एक स्लोगन लिखा है - स्लिम ऑर फैट, ब्लैक ऑर व्हाइट, वर्जिन ऑर नॉट, ऑल गर्ल डिजर्व रिस्पेक्ट। अब ऐसे में शख्स द्वारा लिखे इस स्लोगन पर बहस छिड़ गई है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोग इस स्लोगन को सही मान रहे हैं तो कुछ लोग इस स्लोगन को लेकर शख्स को काफी कुछ सुना भी रहे हैं।

ऑटोरिक्शा पर लिखा अनोखा स्लोगन वायरल

बता दें, यह मामला बैंगलोर का है। किसी ने इसकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया साइट एक्स पर शेयर किया है, जिसके बाद से ही बहस छिड़ गई है। जेंडर इक्वेलिटी को लेकर लोगों के तर्क भी देखने को मिल रहे हैं। हालांकि, इस स्लोगन में महिलाओं के सम्मान की बात की जा रही है लेकिन कुछ लोग इसे दूसरे तरीके से भी देख रहे हैं। शेयर किए गए पोस्ट के कैप्शन में लिखा हुआ है - बेंगलुरू की सड़कों पर कुछ कट्टरपंथी नारीवादी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited