प्यार के लिए लड़की ने तोड़ दी सारी मर्यादा, पिता के सामने ही सौतेले भाई से रचाई शादी, अब किया चौंकाने वाला खुलासा

हाल ही में एक लड़की ने अपने सौतेले भाई के साथ शादी रचा ली है। उनका कहना है कि वे बचपन में एक दूसरे से काफी लड़ा-झगड़ा करते थे। ऐसे में उनके माता-पिता को भी अलग रहना पड़ा।

Ajab Gajab News

प्रतीकारात्मक चित्र (Image Credit - iStock)

मुख्य बातें
  • लड़की ने सौतेले भाई के रचाई शादी
  • शादी के बाद किया चौंकाने वाला खुलासा
  • अब बताई शादी करने की असली वजह
Ajab Gajab News: कभी-कभार कुछ ऐसा सुनने को मिल जाता है, जिसे सुनकर कानों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा लगता है जैसे कोई मजाक कर रहा हो। लेकिन ये खबर सच है और विदेशी मीडिया में काफी सुर्खियों में भी है। दरअसल, एक सौतेले भाई-बहन ने आपस में शादी कर ली है। अब उनके इस फैसले से पिता काफी नाराज भी हो गए हैं।
कपल का कहना है कि बचपन में वे दोनों काफी लड़ाई किया करते थे, जिसके चलते मां-बाप की शादी टूट गई थी। लेकिन 10 साल वो समय फिर से आया, जब दोनों एक-दूसरे से मिले और साथ रहने का फैसला कर लिया। 25 वर्षीया लड़की का कहना है कि उसके पिता ने कुल चार शादियां की थी। जब वह 13 साल की थी तो उसके पिता ने उसके पति की मां या उसकी सौतेली मां से शादी की। उस वक्त उसके पति की उम्र 15 साल का था, जिसका नाम ब्रैंडन था।

पांच साल पहले हुई थी मुलाकात

लेकिन उसके सौतेली मां और पिता शादी के तीन साल बाद ही अलग हो गए। लेकिन इसके बावजूद लड़की ने अपनी सौतेली मां से संपर्क बनाए रखा। जब वह कॉलेज के दूसरे साल में थी, तब वह अपनी सौतेली मां के घर गई थी, जहां उसकी मुलाकात उसके सौतेले भाई से हुई और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने का फैसला कर लिया। शुरुआत उसकी मां को थोड़ी नाराजगी हुई। हालांकि लड़की के पिता अभी भी उससे नाराज हैं, उनका कहना है कि उन दोनों की वजह से ही वह अपनी बीवी से अलग हुए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited