Ajab Gajab : हद है ! उत्‍तेजना में शख्‍स ने प्राइवेट पार्ट में फंसा ली अंगूठी, इस औजार से काटा गया..

Ajab Gajab : 52 साल के इस शख्‍स का नाम है उर्स जो कि, थाईलैंड में छुट्टियां मनाने के लिए गया था। यहां पर ये स्विस पर्यटक उत्‍तेजना से इतना भर किया कि उसने अपने ही प्राइवेट पार्ट में अंगूठी को फंसा लिया।

​Ring stuck in private part, Ajab Gajab, Weired News

अंगूठी को काटना पड़ा। (प्रतीकात्‍मक फोटो)

Ajab Gajab : कई बार ऐसा देखने में आता है कि लोग नशे में अपना ही बड़ा नुकसान कर बैठते हैं। ऐसा ही एक वाकया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गया है। एक अंधेड़ शख्‍स ने पूरे होश में एक ऐसी हरकत कर डाली कि वो हरकत उसे मौत के मुहाने पर भी ले जा सकती थी। दरअसल, स्विट्जरलैंड के इस शख्‍स ने अपने ही प्राइवेट पार्ट में स्‍टील की एक अंगूठी फंसा ली। इसके बाद न केवल उसे दर्द के दौर गुजरना पड़ा बल्कि उसे काफी शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ा।

उत्‍तेजना में लिया गलत फैसला

थाइगर की रिपोर्ट के मुताबिक, 52 साल के इस शख्‍स का नाम है उर्स जो कि, थाईलैंड में छुट्टियां मनाने के लिए गया था। यहां पर ये स्विस पर्यटक उत्‍तेजना से इतना भर किया कि उसने अपने ही प्राइवेट पार्ट में अंगूठी को फंसा लिया। इसके बाद जब उसके अंग में भीषण दर्द हुआ तो उससे रहा नहीं गया। देखते ही देखते उसका प्राइवेट पार्ट बुरी तरह से सूज गया। काफी देर बाद भी जब उसको आराम नहीं मिला तो फिर वह डॉक्‍टर के पास हॉस्प्टिल में पहुंचा।

अंगूठी को काटने को डॉक्‍टर मजबूर

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, जब उस शख्‍स का दर्द बढ़ रहा था तो उन्‍हें न चाहते हुए भी अंगूठी को काटने के लिए कॉमर्शियल उपकरणों में इस्‍तेमाल होने वाले औजार का सहारा लेना पड़ा, जिसके बाद मेडिकल स्‍टाफ को अंगूठी निकालने में तकरीबन दो घंटे से भी ज्‍यादा का समय लग गया।

बुलाना पड़ा बचाव दल

पटाया शहर के जिस हॉस्पिटल में शख्‍स का इलाज शुरू हुआ था वहां पर डॉक्‍टरों के पास पहले तो कोई ऐसा औजार नहीं था जिससे अंगूठी को निकाला जा सके। तब स्वांग बोरिबून बचाव दल को बुलाना पड़ा जो कि छह मीटर व्‍यास वाली अंगूंठी को काफी देर के बाद काट सके। जून में भी यहां पर एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जब बर्मी शख्‍स को भी ऐसी ही जिल्‍लत का सामना करना पड़ा। ऐसे में करीब हफ्ते तक वो अंगूठी के साथ ही रहा। उसके बाद चिंग माई के नाखोनपिंग अस्पताल में उसका पूरा इलाज करना पड़ा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited