दादी बनने की उम्र में चढ़ा प्यार का भूत! 21 साल के बॉयफ्रेंड से खुलेआम इश्क लड़ा रही 52 साल की महिला

Ajab Gajab Love: अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली पात्सी मेन्नुति ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह लोगों को अपने 21 साल के बॉयफ्रेंड से मिलवाती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह बताती हैं कि अपने बॉयफ्रेंड से वह कितना प्यार करती हैं।

dadi

महिला पर चढ़ा प्यार का भूत (इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • 52 की उम्र में महिला को हुआ प्यार
  • अपने से 31 साल छोटे बॉयफ्रेंड से प्यार
  • बॉयफ्रेंड के 'प्यार में पागल' है महिला
Ajab Gajab Love: कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। प्यार न उम्र देखता है न जाति, न धर्म देखता है न जमाना। कब, किससे प्यार हो जाए.. किसी को नहीं पता। इसी क्रम में एक 52 साल की महिला को 21 साल के लड़के से प्यार हो गया। इसके बाद महिला खुलेआम युवक से इश्क लड़ाती नजर आ रही हैं। महिला के दिल में अपने प्रेमी के लिए ऐसा प्यार है, जिसे वह जमाने से भी नहीं छिपा रही हैं। महिला ने प्यार को लेकर कुछ इस तरह की बातें कहीं, जिससे वह इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।
52 की उम्र में महिला को हुआ प्यार
न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के अनुसार, अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली पात्सी मेन्नुति (Patsy Mennuti) नाम की महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं। इसी क्रम में उनका एक वीडियो चर्चा में आ गया है। इस वीडियो में उन्होंने लोगों को अपने 21 साल के बॉयफ्रेंड से मिलवाया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंंड से बहुत ही ज्यादा प्यार करती हैं। पात्सी का यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने महिला को ट्रोल करना शुरू कर दिया।
वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि दादी बनने की उम्र में महिला पर 'इश्क का भूत' सवार है। हालांकि, पात्सी को इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है। पात्सी बताती हैं कि उन्हें 20 से 25 साल के लड़के ही डेट के लिए पसंद हैं। वह बताती हैं कि उनकी इसी चाहत की वजह से Tinder ने उनको चार बार बैन किया है। पात्सी कहती हैं कि जब लोग उनकी प्रोफाइल खोलते हैं तो उनको लगता है कि आईडी फेक है। बता दें कि पात्सी कई बार कॉलेज की पार्टियों में भी पहुंच जाती हैं। वह युवाओं को रिलेशनशिप के टिप्स भी देती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited