अजब: यहां खुलेआम बिक रहा प्यार, मात्र 115 रुपये में Kiss देने के लिए रेट कार्ड लेकर बैठी लड़कियां

Ajab Gajab News: चीन में किराये पर गर्लफ्रेंड का धंधा इन दिनों जमकर फल-फूल रहा है। चीन की गलियों में आपको ऐसे कई स्टॉल्स देखने को मिल जाएंगे, जहां लड़कियां रेट कार्ड लेकर बैठी दिखती हैं।

China

किराए पर गर्लफ्रेंड (ट्विटर)

मुख्य बातें
  • चीन में किराए पर मिलती हैं गर्लफ्रेंड
  • 115 रुपये में मिलता है किस
  • 10 रुपये में लगा सकते हैं गले
Ajab Gajab News: बहुत सारे लोग पूरी जिंदगी प्यार की तलाश में रहते हैं, लेकिन उन्हें उनका प्यार नहीं मिलता। इसके अलावा बहुत सारे लोग रिलेशनशिप में कमिटेड नहीं होना चाहते लेकिन उन्हें प्यार की भूख होती है। ऐसे लोगों के लिए चीन में एक जबरदस्त मौका मिल रहा है। दरअसल, चीन में किराये पर गर्लफ्रेंड का धंधा इन दिनों जमकर फल-फूल रहा है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि अब चीन में प्यार के दौरान होने वाली चीजों को भी बेहद सस्ते में बेचा रहा है।

115 रुपये देकर आप लड़की को कर सकते हैं किस

आप चीन की गलियों में लड़कियों को मात्र 115 रुपये में किस बेचते देख सकते हैं। इसके लिए लड़कियां बकायदा रेट कार्ड लेकर बैठी नजर आती हैं। लड़कियां न सिर्फ किस बल्कि गले लगाने और साथ में फिल्म देखने के लिए भी पैसे पर जाने को तैयार बैठी हैं। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि चीन में प्यार और रोमांस के लिए तो लड़कियां रेट कार्ड लेकर बैठी नजर आती ही हैं। इसके साथ ही फिल्म देखने और साथ में खाना बनाने का रेट कार्ड लेकर भी लड़कियां बैठी नजर आती हैं।

मात्र 10 रुपये में मिल जाएगी किराये पर गर्लफ्रेंड

खबर के अनुसार, चीन की गलियों में आपको ऐसे कई स्टॉल्स देखने को मिल जाएंगे, जहां लड़कियां रेट कार्ड लेकर बैठी दिखती हैं। इन रेट कार्ड में आप देख सकते हैं कि किस से लेकर गले लगाने और साथ में ड्रिंक करने के लिए लड़कियां अलग-अलग चार्ज करती हैं। आपको सबसे कम चार्ज 11 रुपये का देखने को मिलेगा। 11 रुपये में आप किसी लड़की को गले लगा सकते हैं। इसके साथ ही 115 रुपये देखकर आप किसी को Kiss कर सकते हैं। साथ में फिल्म देखने के लिए आपको 150 रुपये देने होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आदित्य साहू author

देश को सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री देने वाले और हरिवंशराय बच्चन के शहर प्रयागराज में पैदा होने के बाद साल 2015 में इलाहाबाद विश्वविद्यालय से पत्रकारित...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited