Ajab Gajab: पहले थप्पड़ फिर खाना...यहां मार खाने के लिए पैसे देते हैं लोग, जानें कहां का यह अनोखा मामला

दुनिया में एक ऐसा अनोखा रेस्टोरेंट है, जो इन दिनों काफी चर्चा में है। इस रेस्तरां में लोगों का स्वागत थप्पड़ मारकर किया जाता है और फिर खाना परोसा जाता है।

Japanese Restaurant Shachihokoya

जापान का थप्पड़ वाला रेस्टोरेंट (Instagram)

मुख्य बातें
  • थप्पड़ मारकर किया जाता है स्वागत
  • थप्पड़ के बाद परोसा जाता है खाना
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Japanese Restaurant Shachihokoya: दुनियाभर में खाने के लिए कई सारे रेस्टोरेंट हैं, जहां लोग खाने के लिए जाते हैं और वहां के अनोखेपन के लिए रेस्तरां की तस्वीरें भी रिकॉर्ड करते हैं। आपने अक्सर खाने के टेस्ट को लेकर सुना होगा, लेकिन क्या कभी आपने रेस्टोरेंट में थप्पड़ का नाम सुना है, जहां ग्राहकों का थप्पड़ मारकर स्वागत किया जाता हो। दरअसल, ऐसा ही रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान रह जाएगा।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह रेस्टोरेंट जापान का है, जिसका नाम Shachihokoya-ya है। ये जापानी रेस्तरां नागोया में मौजूद है, जहां वेट्रेस थप्पड़ मारकर ग्राहकों का स्वागत करती हैं। यहां का ये अनोखा कारनामा पूरी दुनिया में मशहूर है। जापान का यह रेस्तरां खासकर थप्पड़ खाने के लिए ही जाना जाता है। इस बारे में सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन ये बिल्कुल सच है। रिपोर्ट की मानें तो इसके लिए लगभग 300 येन यानी करीब 169.77 रुपए चार्ज किया जाता है।

जापान का थप्पड़ वाला रेस्टोरेंट

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर काफी लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि जापान वालों ने कुछ ज्यादा ही अनोखा करने की कोशिश की है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इनका भी अलग ही चल रहा है। बता दें, इस वीडियो को 'curiologist' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 720 लाइक आ चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited