Ajab Gajab: 'पति रोज नहीं नहाता', ये कहकर शादी के 40 दिन बाद पत्‍नी ने मांगा तलाक

Ajab Gajab: मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, राजेश नामक व्यक्ति सप्ताह में एक बार केवल गंगाजल से नहाता है। हालांकि, शादी के बाद अपनी पत्नी के आग्रह के कारण उसने 40 दिनों की अवधि में छह बार स्नान किया।

आगरा की महिला ने मांग तलाक।

आगरा की महिला ने मांग तलाक।

Ajab Gajab: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अनोखा मामला सामने आया है। इसमें एक महिला ने अपनी शादी के एक महीने बाद ही तलाक की मांग कर दी है। दावा किया है कि, उसका पति नियमित रूप से नहाता है। हिन्‍दुस्तान टाइम्‍स की रिपोर्ट में एक अन्‍य रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है वह व्यक्ति महीने में सिर्फ़ एक या दो बार ही नहाता है, जिससे उसके शरीर से बदबू आती है जिसे उसकी पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाती। यही वजह है कि, शादी के 40 दिन बाद ही महिला ने तलाक की मांग की है।
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, राजेश नामक व्यक्ति सप्ताह में एक बार केवल गंगाजल से नहाता है। हालांकि, शादी के बाद अपनी पत्नी के आग्रह के कारण उसने 40 दिनों की अवधि में छह बार स्नान किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला के परिवार ने पुलिस में दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई और तलाक की मांग की। इसके बाद पत्नी अपने पति से झगड़े के बाद अपने माता-पिता के घर लौट चुकी थी। पति ने आखिरकार हाइजीन सुधारने के लिए हामी भर दी। बकौल रिपोर्ट, महिला अब उसके साथ नहीं रहना चाहती थी। दंपति को एक सप्ताह में काउंसलिंग सेंटर में वापस आने के लिए कहा गया।
इससे पहले भी आगरा से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था। इसमें भी एक महिला ने अपने पति से तलाक मांगा था, क्योंकि उसने उसे कुरकुरे का एक पैकेट नहीं दिलाया था। महिला को मसालेदार खाने की इतनी लत थी कि वह अपने पति से हर दिन 5 रुपये का कुरकुरे लाने के लिए कहती थी। लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, इस बात पर विवाद होने लगा और एक दिन वह अपनी पत्नी का पसंदीदा नाश्ता घर लाना भूल गया।
(डिस्‍क्‍लेमर: इस खबर में किए गए सभी दावे वायरल तथ्‍यों पर आधारित हैं, अत: टाइम्‍स नाउ नवभारत इनकी सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता है।)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited