Ajab Gajab: प्रेग्नेंट महिला ने जब कराया अल्ट्रासाउंड, बच्चे की शक्ल देख हैरान रह गई महिला

लंदन की एक प्रेग्नेंट महिला जब अल्ट्रासाउंड कराने पहुंची, तब स्कैनिंग के दौरान उसका बच्चा हैरी पॉटर के कैरेक्टर डॉबी जैसा नजर आया। ऐसे में महिला अपने बच्चे को ऐसा देख हैरान रह गई।

Ajab Gajab News

हैरी पॉटर के कैरेक्टर में नजर आया होने वाला बच्चा (फोटो साभार - सोशल मीडिया)

मुख्य बातें
  • अल्ट्रासाउंड कराने पहुंची महिला
  • हैरी पॉटर के कैरेक्टर में नजर आया बच्चा
  • घरवाले भी तस्वीर देख रह गए दंग
Ajab Gajab News: कई बार जिस चीज की हमें उम्मीद नहीं होती है, हो वही जाता है। ऐसे में इस तरीके की अनोखी चीजों को देखने के बाद लोगों का माथा ही घूम जाता है। ऐसी चीजों पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। दरअसल, लंदन में रहने वाली एक महिला के साथ भी बिल्कुल ऐसा ही हुआ। हुआ कुछ यूं कि महिला अपना अल्ट्रासाउंड कराने के लिए अस्पताल पहुंची थी। ऐसे में उसके पेट में ऐसा कुछ नजर आया, जिसे देखकर महिला खुद ही दंग रह गई।
दरअसल, लंदन की रहने वाली जेसिका नाम की महिला प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली रूटीन चेकअप कराने के लिए हॉस्पिटल पहुंची थी। इस दौरान जब डॉक्टर ने महिला का अल्ट्रासाउंड किया तो उन्हें कुछ ऐसा दिखा, जिसे देख डॉक्टर भी आश्चर्यचकित रह गए। फिर डॉक्टर ने महिला को इस बात की जानकारी दी और फिर महिला भी हैरान रह गई। दरअसल, महिला के पेट में पल रहा बच्चा हैरी पॉटर के कैरेक्टर डॉबी जैसा दिख रहा था। ऐसे में जब महिला के घरवालों ने अल्ट्रासाउंड में अजन्मे बच्चे की तस्वीर देख आश्चर्यचकित रह गए।

हैरी पॉटर के कैरेक्टर में नजर आया होने वाला बच्चा

बता दें, जेसिका नाम की ये महिला हैरी पॉटर सीरीज बड़ी वाली फैन है। इसीलिए शायद महिला को बेबी स्कैन के दौरान अजन्मे बच्चे की तस्वीर कुछ ऐसी ही दिखी। बेबी स्कैन की इस तस्वीर को महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि 'मैं डॉबी को जन्म दे रही हूं।' हालांकि, इस फोटो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ गई है। इस फोटो को अब तक काफी महिलाओं से शेयर किया है। और तो और कुछ लोग इस अजन्मे बच्चे की शक्ल पेंगुइन जैसा बता रहे तो कुछ को बैटमैन जैसा नजर आया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited