Viral Video: अटल सेतु की खूबसूरती देख मस्तमगन हुए आनंद महिंद्रा, वीडियो शेयर कर कही ये बात..

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से अटल सेतु का एक वीडियो शेयर किया है, जिसका नजारा आपका मनमोह लेगा। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपनी दिल की बात भी कही, जो काफी वायरल हो रहा है।

Atal Setu Mumbai

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया अटल सेतु का शानदार वीडियो (फोटो साभार - ट्विटर)

मुख्य बातें
  • अटल सेतु का वीडियो वायरल
  • आनंद महिंद्रा ने किया शेयर
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Atal Setu Mumbai Viral Video: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा हमेशा से ही अपने ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में उनका एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी उनके पोस्ट की तारीफ करेंगे। दरअसल, हाल ही में आनंद महिंद्रा मुंबई में बने अटल सेतु से गुजर रहे थे, इस दौरान उन्होंने उस रास्ते का एक वीडियो (Viral Video) क्लिप शेयर किया है और अटल सेतु की काफी तारीफ भी की है।
ऐसे में उनका ये पोस्ट काफी वायरल (Anand Mahindra Twitter Post) हो रहा है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि पिछले सप्ताह अटल सेतु पर गाड़ी चलाने का मौका मिला, जो इंजीनियरिंग का एक बेहतरीन नमूना है। आपको ऐसा महसूस होगा जैसे आप पानी पर उड़ते हुए एक होवरक्राफ्ट हैं। वीडियो में शाम का शानदार दृश्य देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। यह पुल पर जमीन पर 5.5 किमी और समुद्र में 16.5 किमी बना हुआ है, जो देश की सबसे बड़ी समुद्री पुल है। बता दें, आनंद महिंद्रा हमेशा ही कुछ न कुछ नया शेयर करते हैं और उनके ट्वीट्स भी काफी जानकारी वाले होते हैं।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया अटल सेतु का शानदार वीडियो

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Twitter Viral Video) को लेकर काफी लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि यह काफी शानदार अनुभव है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह पुल देखने में बेहद शानदार लग रहा है। इस वीडियो को अब तक 7.84 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है और 16 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। बता दें, इस वीडियो को आनंद महिंद्रा के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट '@anandmahindra' से शेयर किया गया है। तो आपको ये वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited