किसी से ना डरने वाला बाघ आज कोबरा से डर गया, हैरान करेगा ये VIRAL VIDEO

Animal Fight Video: हैरान करने वाले नजारे में देखेंगे कि बाघ शिकार पर निकला था कि तभी उसका सामना किंग कोबरा से हो गया। देखकर लगा कि बाघ कोबरा को मार देगा, मगर जो हुआ देखकर हैरान हो जाएंगे।

Tiger Snake Video

किंग कोबरा को देखकर डर गया बाघ। (Photo/X.com)

मुख्य बातें
  • जब हुआ कोबरा और टाइगर का सामना
  • देखिए कौन किसपर भारी पड़ गया
  • हैरान कर देगा ये वायरल वीडियो
Animal Fight Video: जंगल में शेर को सबसे खतरनाक शिकारी माना जाता है। ये इतना खतरनाक शिकारी है कि कोई जानवर इससे टकराने की हिम्मत नहीं करता है। मगर जानते हैं ताकत के मामले में बाघ शेर से इक्कीस बैठता है। आमने-सामने की टक्कर में ये शेर को हराने की ताकत रखता है। मगर बताया जाए कि जंगल में किसी से ना डरने वाला बाघ खुद कोबरा से डर गया। सुनकर शायद यकीन नहीं करेंगे मगर अभी एक ऐसा ही हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें ऐसा कुछ नजर आया है जो शायद ही पहले कभी देखा होगा।

किंग कोबरा से डर गया बाघ

वायरल वीडियो की शुरुआत में देखेंगे कि बाघ शिकार पर निकला है। वो यहां-वहां शिकार की तलाश करता है। मगर शिकार की जगह उसका सामने किंग कोबरा से हो गया। देखकर लगता है कि शिकारी बाघ तुंरत सांप को मार देगा। मगर इसमें सबकुछ इसके उलट ही नजर आता है। देखकर हैरानी होगी कि सांप को देखते ही बाघ की हालत पतली हो गई। वो उसे देखकर ऐसे डरता है मानो अपनी मौत देख ली हो। इतना ही नहीं कोबरा को देखकर बाघ ने अपना रास्ता तक बदल लिया और पीछे की तरफ लौट गया। फ्रेम में ये एक ऐसा नजारा है जो शायद ही पहले कभी देखा गया हो।

एक्स पर देखिए वीडियो

बाघ और किंग कोबरा का ये वीडियो अभी तक हजारों व्यूज बटोर चुका है। इसे एक्स पर @rameshpandeyifs नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है। वीडियो पर नेटिजन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Ikramuddin author

पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए करीब 9 साल पूरे हो चले हैं। साल 2011-14 में दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के डॉ. भीमराव आंबेडकर कॉलेज (BRAC) से हिंदी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited