Viral Video: मेकअप कर कुत्ते के साथ कर दिया ऐसा खेल, यूजर्स बोले - क्यूटनेस ओवरलोडेड

इंस्टाग्राम पर कुत्ते का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुत्त एकदम दुल्हन की तरह तैयार होकर नजर आ रहा है। यूजर्स को भी कुत्ते का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Dog Makeup Viral Video

मेकअप कर दुल्हन की तरह तैयार हुआ कुत्ता (Instagram)

मुख्य बातें
  • कुत्ते ने किया जबरदस्त मेकअप
  • मेकअप कर दुल्हन की तैयार हुआ कुत्ता
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Dog Makeup Viral Video: इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो की कमी नहीं है, यहां आपको हर तरीके का फनी वीडियो देखने को मिल जाएगा। इस लिस्ट में एनिमल्स के भी शामिल हैं। हाल ही में कुत्ते का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसे दुल्हन की तरह तैयार किया गया है। यह वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इस बार-बार देख रहे हैं। आलम ये है कि इस पर काफी लाइक और शेयर भी मिल रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कुत्ता दुल्हन की तरह तैयार हो रहा है। दरअसल, एक महिला कुत्ते का एकदम दुल्हन की तरह श्रृंगार कर रही है, जिसमें कुत्ता बड़े ही प्यार से मेकअप करा रहा है। उसका ये वीडियो बेहद कमाल का लग रहा है। तैयार होने के बाद कुत्ते का लुक एकदम जबरदस्त दिख रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी शॉक्ड हो जाएंगे।

मेकअप कर दुल्हन की तरह तैयार हुआ कुत्ता

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर अब तक काफी कमेंट्स आ चुका है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि कुत्ता एकदम बवाल लग रहा है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि बहुत सुंदर वीडियो है। इस वीडियो को 'anichat__' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पर अब तक काफी लाइक्स आ चुके हैं। तो आपको ये वीडियो कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited