धूमधाम से मना बकरी के बच्चों का जन्मदिन, केक काट कर DJ पर जमकर लगाए ठुमके

OMG: यूपी के रहने वाले एक दंपत्ति को अपना कोई संतान नहीं है। लिहाजा, दोनों बकरी के बच्चों को ही अपनी औलाद मानते हैं और कपल ने काफी धूमधाम से बकरी के बच्चों का जन्मदिन मनाया। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Goat Birthday

बकरी के बच्चे का जन्मदिन

मुख्य बातें
  • यूपी के बांदा से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • यहां एक कपल ने बकरी के बच्चों का काफी धूमधाम से जन्मदिन मनाया
  • सोशल मीडिया पर चर्चा में तस्वीर
Goat Children Birthday: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक अजीबोगरीब (Ajab Gajab News) मामला सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां एक परिवार ने बकरी के बच्चों का जन्मदिन काफी धूम-धाम से मनाया। इस जश्न में मेहमानों को बुलाया गया, दावत उड़ाए गए और लोगों ने डीजे पर जमकर ठुमके भी लगाए। इतना ही नहीं लोगों ने मेहमानों ने बकरी के बच्चों को दुआएं भी दी। अब इस मामले की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Photo) हो रही है। कुछ लोग जहां दंपत्ति की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ को हैरानी भी हो रही है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, ये अजीबोगरीब मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले राजा और उनकी पत्नी को कोई संतान नहीं है। शादी के काफी साल हो चुके हैं, फिर इनके घर किलकारी नहीं गूंजी। पिछले साल इनकी एक बकरी ने दो बच्चों को जन्म दिया। बताया जा रहा है कि जब बकरी ने बच्चों को जन्म दिया था, तब भी इन्होंने जश्न मनाया था। वहीं, जब बच्चे एक साल के हुए तो उन्होंने काफी धूमधाम से इनका बर्थडे मनाया। इस पार्टी में कई लोगों को बुलाया गया था।
बकरी के बच्चों का जन्मदिन
लोगों ने मिलकर केक काटा और फिर डीजे पर जमकर ठुमके लगाए। इसके बाद सबने मिलकर दावत उड़ाई और कई लोगों ने तो गिफ्ट भी दिए। अब पार्टी की हर तरफ चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर बर्थडे पार्टी की तस्वीर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि बकरी के बच्चों का नाम कुबेर और लक्ष्मी है। आपको जानकर हैरानी होगी राज इन दिनों को सुबह-शाम रिक्शे पर भी घुमाते हैं। लोगों का कहना है कि राजा लक्ष्मी और कुबेर को अपनी औलाद की तरह पालते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited