Bandar ka Video: बेचारा बंदर...देखिए किस तरह रगड़-रगड़ कर धो रहा था बर्तन, नहीं रुकेगी हंसी

Bandar Ka Viral Video: सोशल मीडिया पर बंदर का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि, जिस तरह वो बर्तनों को धो रहा है, उसे देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाए। आलम ये है कि इस मजेदार वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं।

Monkey Video

बंदर का स्वैग...(Photo Credit-Instagram)

मुख्य बातें
  • बंदर पर सितम
  • घर का बर्तन धो रहा था बंदर
  • बंदर का अंदाज देखकर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे
Bandar ka Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना जानवरों के भी कई सारे अनोखे वीडियो (Monkey Viral Video) शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो (Bandar Viral Video) तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ वीडियो (Funny Video) को देखकर लोग हैरत में पड़ जाते हैं और उन्हें अपनी आंखों पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। क्योंकि, कई बार जानवर ऐसी हरकत करते नजर आते हैं, जिसे देखकर कोई भी सोच में पड़ सकता है। इसी कड़ी में एक बंदर का काफी मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो अनोखे अंदाज में बर्तन धो रहा है। इस वीडियो (Trending Video) को देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं, 'इस दुनिया में कुछ असंभव नहीं'। आलम ये है कि इस वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं।
आमतौर पर बंदर का स्वभाव शरारती होता है। अक्सर बंदर लोगों को परेशान करते नजर आता है। सोशल मीडिया पर भी आपको इस तरह के कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कई बार बंदर के अंदाज को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। लेकिन, इस वायरल वीडियो में आपको बंदर का अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। क्योंकि, बंदर कड़ी मेहनत कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं बंदर के आस-पास काफी सारे बर्तन रखे हैं। बेचारा आराम से बैठकर उन बर्तनों को धो रहा है। जिस तरह बंदर बर्तन को रगड़-रगड़ कर धो रहा है उसे देखकर यूजर्स की हंसी छूट रही है और बार-बार इस मजेदार वीडियो को देख रहे हैं।
मेहनती बंदर...
आप भी इस वीडियो को देखकर जरूर ठहाके लगा रहे होंगे। सोच रहे होंगे कि ये बंदर तो काफी मेहनती है। बंदर का यह मजेदार वीडियो वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'ram_maurya55555' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, एक लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि इसकी घरवाली पक्का सरकारी नौकरी में है। एक ने लिखा, 'क्या भाभी जी घर पर नहीं हैं'।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited