आदमी है या रोबोट! मुंबई लोकल ट्रेन में किया इतना खतरनाक डांस, परफॉर्मेंस देख खुली रह जाएंगी आंखें

एक्स पर मुंबई लोकल ट्रेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का इतना खतरनाक डांस कर रहा है कि उसे देखकर आपकी आंखें खुली रह जाएंगी।

Mumbai Local Train Dance

मुंबई लोकल ट्रेन में लड़के का डांस (X)

मुख्य बातें
  • लोकल ट्रेन में लड़के ने किया धांसू डांस
  • रोबोट की तरह उल्टा-सीधा करता दिखा हाथ
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Mumbai Local Train Dance: पहले लोग घर पर या शादियों में डांस किया करते थे, फिर आधुनिक काल आ गया। इसमें लोग डांस करने के लिए मेट्रो स्टेशन पर जाने लगे, कई बार तो लोग मेट्रो में सफर करते हुआ भी डांस करने लगे। लेकिन लोग यहां भी नहीं रुके, अब वे सीधा मुंबई की लोकल ट्रेनों में पहुंच गए हैं। यकीन ना आए, वायरल हो रहे इस वीडियो को ठीक से एक बार देख लीजिए।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का मुंबई लोकल ट्रेन में खतरनाक डांस स्टेप करता नजर आ रहा है। इस दौरान उसका डांस देख आप समझ ही नहीं पाएंगे कि वह लड़का है या कोई रोबोट। दरअसल, डांस के दौरान लड़के ने अपने शरीर के साथ ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसे देख आप अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे। आलम ये है कि लड़के का ये वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है।

मुंबई लोकल ट्रेन में लड़के का डांस

एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो पर काफी लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आई हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि पहले ट्रेनों में गाने-बजाने का काम भिखारी किया करते थे, लेकिन अब तो सभी करने लगे हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि लड़के में गजब का टैलेंट है। बता दें, इस वीडियो को '@Gulzar_sahab' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक साढ़े चार लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited