Prank Video: मॉल में अचानक से गिरा लड़का, फिर करने लगा ऐसी हरकत, मुंह खोल देखते रह गए लोग

इंस्टाग्राम पर एक प्रैंक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का मॉल घूमने जाता है और वही चक्कर खाकर गिर जाता है। इसके बाद वह कुछ ऐसा करता है, जिसे देख सभी शॉक्ड रह जाते हैं।

Dance Prank Video

लड़के ने मॉल में किया खतरनाक प्रैंक (Instagram)

मुख्य बातें
Dance Prank Video: इन दिनों सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर के काफी वीडियो देखने को मिल रहे हैं। इनमें काफी हद तक प्रैंक वीडियो भी देखने को मिलता है, जो लोगों को काफी पसंद भी आता है। एक ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जो एक प्रैंक वीडियो है। ये इतना खतरनाक है कि पहली दफा देखने के बाद आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। हालांकि, उसके बाद लड़के ने किया, उसे देख आप अपना माथा पीटने लगेंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का मॉल जाता है और वहां अचानक से गिर जाता है। सभी लोगों को लगता है कि शायद ये गर्मी का प्रभाव हो, जिससे वह चक्कर खाकर गिर गया है। तभी लड़का खड़ा होता है और मस्ती भरा डांस करने लगता है। ऐसे में जितने भी लोग वहां खड़े होते हैं, वे सभी देख दंग रह जाते हैं। लड़के के गिरने पर एक महिला उसे उठाने के लिए जाती है, तभी लड़का खड़ा होता है और महिला वहां से डरकर भाग जाती है। ये पूरा वीडियो काफी मजेदार है।

लड़के ने मॉल में किया खतरनाक प्रैंक

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर काफी कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि मजाक करने की भी एक लिमिट होती है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये क्या पागलपंती है। बता दें, इस वीडियो को 'rohitprabha07' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 2.7 मिलियन से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। ऐसे में आपको ये वीडियो कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited