आखिर दिल्ली मेट्रो में चल क्या रहा है.. जैसे ही खुला दरवाजा, लड़के ने लड़के को कर दिया प्रपोज, देखती रह गई लड़की

दिल्ली मेट्रो से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें मेट्रो का दरवाजा खुलते ही एक लड़का अंदर आने वाले दूसरे लड़के को गुलाब का फूल देकर प्रपोज करता दिखाई दे रहा है। ऐसे में पास खड़ी एकदम से शॉक्ड हो जाती है।

Boy Proposed To Boy In Delhi Metro

दिल्ली मेट्रो में लड़के ने लड़के को किया प्रपोज (Image Credit - @ProfesorSahab/Twitter)

मुख्य बातें
  • मेट्रो में लड़के ने किया लड़के को प्रपोज
  • दिल्ली मेट्रो का है ये वीडियो
  • फिर से चर्चा में आया दिल्ली मेट्रो
Boy Proposed To Boy In Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो इन काफी चर्चा का केंद्र बना हुआ है, ऐसे में दिल्ली मेट्रो से एक और वीडियो वायरल होने लगी है, जिसे देखने के बाद आपको होश नहीं रहेगा कि आखिर आप देख क्या रहे हैं। वैसे ये वीडियो काफी मजेदार है। इस वीडियो पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। दरअसल, दिल्ली मेट्रो में बीते एक महीने से कई सारी वीडियोज सामने आ चुकी है, जिसने अश्लीलता की हदें पार कर दी है। लेकिन इस बीच वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है।
होता कुछ ऐसा है कि जैसे मेट्रो का दरवाजा खुलने वाला होता है, वैसे ही एक लड़का अपने हाथ में गुलाब का फूल लेकर अपने घुटनों पर बैठ जाता है। ऐसे में दरवाजा खुलते ही एक दूसरा लड़का एंट्री मारता है। फिर जो होता है, उसे देखने के बाद आसपास खड़े लोग एकदम से शॉक्ड हो जाते हैं। दरअसल, दूसरे लड़के के मेट्रो में घूसते ही लड़का उसे गुलाब का फूल देता है और फिर गले लगा लेता है। दोनों की दोस्ती इतनी प्यारे तरीके से मालूम पड़ है कि क्या कहा जाए।
दिल्ली मेट्रो में लड़के ने लड़के को किया प्रपोज
वीडियो में आप देख सकेंगे कि जैसे दोनों दूसरा लड़का प्रपोजल एसेप्ट करता है, वैसे ही वहां पास में खड़ी एक लड़की एकदम शॉक्ड हो जाती है। ऐसे में उसका रियक्शन देखने वाला होता है, जिसे वीडियो में जूम करके भी दिखाया गया है। ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो लोगों के काफी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि वेस्ट वाला फीवर यहां भी चढ़ने लगा है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आखिर दिल्ली मेट्रो में चल क्या रहा है। इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को '@ProfesorSahab' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है तो यह वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited