Optical Illusion: तस्वीर में छिपा है एक विचित्र इयररिंग का जोड़ा, ढूंढने वाला कहलाएगा बब्बर शेर

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें इयररिंग्स का जोड़ा नजर आ रहा है। इस तस्वीर में एक विचित्र इयररिंग छिपा हुआ है, जिसे ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। इसके लिए 17 सेकंड का समय दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test

इयररिंग्स की भीड़ में छिपा है एक एक विचित्र इयररिंग का जोड़ा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मुख्य बातें
  • ब्रेन टीजर की नई तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में ढूंढना है एक विचित्र इयररिंग का जोड़ा
  • 17 सेकंड में ढूंढने का चैलेंज
Optical Illusion Brain Test: रोजाना ऑप्टिकल इल्यूजन की काफी सारी तस्वीरें वायरल होती रहती है। ऐसे में काफी ऐसी तस्वीरें भी होती है, जो आसानी से सॉल्व की जा सकती है लेकिन कुछ तो दिमाग ही हिलाकर रख देती है। एक ऐसी ही तस्वीर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आपका भी माथा घुम जाएगा। इस तस्वीर में आपको कई सारे इयररिंग्स देखने को मिलेंगे, जिसमें से एक विचित्र इयररिंग छिपा हुआ है, जिसे ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आपको काफी इयररिंग्स नजर आएगी, जिसमें एक विचित्र इयररिंग छिपा हुआ है। इस विचित्र इयररिंग को ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। इसके लिए 17 सेकंड का समय भी मिला है। वैसे आपको बता दें, इस तस्वीर को सॉल्व करना काफी मुश्किल बताया जा रहा है। अब तक कई धुरंधर भी इसे सॉल्व करने की कोशिश कर चुके हैं और अपना माथा पीट चुके हैं। कहा जा रहा है कि अगर आपने इस तस्वीर को सॉल्व कर लिया तो आप बब्बर शेर कहलाएंगे।

इयररिंग्स की भीड़ में ये रहा छिपा हुआ इयररिंग का विचित्र जोड़ा

वायरल हो रही ब्रेन टीजर की इस तस्वीर में आपको इयररिंग का विचित्र जोड़ा ढूंढना है। इसके लिए 17 सेकंड का समय भी दिया गया था तो आपने इस समय में इयररिंग का विचित्र जोड़ा ढूंढ लिया या फिर अभी भी आप इसे खोजने की कोशिश ही कर रहे हैं। वैसे अगर आपको तस्वीर में विचित्र जोड़ा नजर नहीं आया तो आप ऊपर दिए गए तस्वीर में बने हरे सर्कल को देख लीजिए, वहां आपको इयररिंग का विचित्र जोड़ा दिख जाएगा। जब आप इसे ध्यान से देखेंगे तो इसका रंग बाकी इयररिंग से थोड़ा हल्का होगा। इसीलिए ये तस्वीर में थोड़ा अलग नजर आ रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited