Brain Test: साली के बीच में जाकर छिप गए हैं जीजा, ढूंढ लिया तो कहलाएंगे असली खिलाड़ी

Optical Illusion Puzzle Photo: ऑप्टिकल इल्यूजन की एक बड़ी ही खतरनाक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आपको हर तरफ साली ही साली नजर आएंगी। इस तस्वीर में एक जीजा जी आकर छिप गए हैं, जिन्हें ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test

साली की भीड़ में से जीजा ढूंढने का चैलेंज

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में से ढूंढना है जीजा
  • ढूंढने के लिए मिला 30 सेकंड
Optical Illusion Brain Test: सोशल नेटवर्किंग साइट पर आपको हर तरह की तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं। ऐसे में कुछ ऐसा नजर के सामने आ जाता है, जिससे दिमाग का दही हो जाता है। कई बार तो कुछ ट्रिकी तस्वीर दिख जाती है, जिसकी गुत्थी सुलझाने के लिए कहा जाता है। ऐसी तस्वीरों को ऑप्टिकल इल्यूजन के तहत रखा जाता है। हाल ही में एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसे देखने के बाद आपका दिमाग हिल जाएगा और आप कन्फ्यूज हो जाएंगे।
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर में आपको खूब सारी साली नजर आएंगी। साली की इस भीड़ में जीजा आकर छिप गए हैं, जिन्हें ढूंढने का चैलेंज दिया गया है। लोगों का कहना है कि इस तस्वीर को सॉल्व करने में दिन से दोपहर और दोपहर से शाम हो जाएगी, फिर भी आप इसे सॉल्व नहीं कर पाएंगे। बता दें, अब 98% लोगों ने हार मान ली है और इस तस्वीर को सॉल्व नहीं कर पाए। ऐसे में अगर आप खुद को असली खिलाड़ी मानते हैं तो इस तस्वीर में से जीजा खोजकर दिखाइए।

साली की भीड़ में यहां छिपकर बैठे हैं जीजा

इस तस्वीर को सॉल्व करने में अब तक कईयों की बुद्धि हरी हो गई है। ऐसे में अगर आपको लगता है कि आप तस्वीर की गुत्थी सुलझा पाएंगे तो आप हमें कमेंट कर बता सकते हैं। लेकिन अगर अभी भी सॉल्व करने में असफल हैं तो आप ऊपर दिए गए तस्वीर में देखिए, वहां आपको एक लाल रंग का सर्कल नजर आएगा। इस सर्कल में आप जीजा को आसानी से देख पाएंगे। अगर आप चाहे तो इस चैलेंज वाली तस्वीर को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ भी शेयर कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited