Brain Test: कॉकरोचों के बीच जाकर छिप गया है एक अनोखा कॉकरोच, एक खतरनाक खिलाड़ी ही खोजने में हो पाएगा कामयाब

Puzzle Photo: ऑप्टिकल इल्यूजन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें आपको कॉकरोचों की भीड़ नजर आ रही होगी। इस तस्वीर में एक अनोखा कॉकरोच छिपा हुआ है, जिसे ढूंढने का चैलेंज दिया गया है।

Optical Illusion Eye Test

कॉकरोचों की भीड़ में से अनोखा कॉकरोच ढूंढने का चैलेंज

मुख्य बातें
  • ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर वायरल
  • तस्वीर में से ढूंढना है एक अनोखा कॉकरोच
  • ढूंढने के लिए मिला 18 सेकंड
Optical Illusion Brain Test: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रोजाना ताजा-तरीन तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं। ऐसे में कुछ तो इतनी खास होती है, जिसके बारे में सोचकर ही दिमाग का दही हो जाता है। कुछ ऐसा ही ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीरों के साथ भी होता है, जिसे सॉल्व करने में इंसान का दिमाग हिल जाता है। ऐसी तस्वीरें इंटरनेट पर हर रोज शेयर की जाती है।
हाल ही में ऑप्टिकल इल्यूजन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें आपको कई सारे कॉकरोच नजर आएंगे। इस तस्वीर में एक अनोखा कॉकरोच छिपा हुआ है। तस्वीर से अनोखा कॉकरोच ढूंढने के लिए 18 सेकंड का समय भी मिला है। ऐसे में अगर आप इतने कम समय में इस पजल की गुत्थी सुलझा देते हैं तो आप खतरनाक खिलाड़ी माने जाएंगे। हालांकि, इस पजल को सॉल्व करने में अब तक कई 99% लोगों ने हार मान ली है।

कॉकरोचों की भीड़ में यहां छिपकर बैठा है अनोखा कॉकरोच

इस तस्वीर को सॉल्व करने में अब तक कई लोग हार मान चुके हैं। ऐसे में अगर आपको लगता है कि आप तस्वीर की गुत्थी सुलझा पाएंगे तो आप भी कोशिश करके देख लीजिए। लेकिन अगर अभी भी आप इसे सॉल्व नहीं कर पा रहे हैं तो ऊपर दिए गए तस्वीर को ध्यान से देख लीजिए, वहां आपको एक लाल रंग का सर्कल नजर आएगा, जहां आप अनोखे कॉकरोच को देख सकते हैं। इस कॉकरोच का एक पैर ज्यादा है। तो आपको ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited