Viral Video: फोन देखने में मस्त था लड़का, तभी मुर्गी ने मारी ऐसी जगह चोंच, देखकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Funny Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में मुर्गी ने एक लड़के के साथ ऐसा खेल किया, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

Chicken Attack Video

मुर्गी ने कर दिया खेल (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • फोन देखने के चक्कर में लड़के के साथ हुआ खेल
  • मुर्गी ने ऐसी जगह मारी चोंच देखकर नहीं रुकेगी हंसी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रोजाना हजारों वीडियो (Trending Video) शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो (Today Viral Video) तो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। इनमें कुछ वीडियो (Funny Video) हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर लोग भौचक्के रह जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो (Shocking Video) तो ऐसे होते हैं, जो सीधे लोगों के दिल को छू लेते हैं। यूजर्स इन वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं और जमकर चटकारे भी लेते रहते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इतना ही नहीं बार-बार इस वीडियो को भी देखेंगे।

ये भी पढ़ें - Shocking Video: गुस्से में गजराज ने काटा ऐसा गदर, बीच सड़क कार के उड़ा दिए परखच्चे, देखें हाथी का भौकाल

ये तो हम सब जानते हैं आज कल लोगों में फोन को लेकर कितना क्रेज है। कुछ लोग तो फोन के चक्कर में सबकुछ भूल जाते हैं और उनके साथ ऐसी घटना घट जाती है, जिसके बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। सोशल मीडिया पर आपको इस तरह के कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इस वायरल वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़का फोन देखने में मस्त है। तभी अचानक उसके पास एक मुर्गी आ जाती है। शख्स को इसके बारे में बिल्कुल ही पता नहीं चलता है। अगले ही फल मुर्गी ऐसी जगह चोंच मारती है, जिसे देखकर शायद ही आप अपनी हंसी को रोक पाएंगे। देखें वीडियो...

लड़के के साथ हो गया खेल

वीडियो देखकर जरूर आप ठहाके लगा रहे होंगे। सोच रहे होंगे कि लड़के के साथ तो अनोखा खेल हो गया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'ava.music_official' नाम के पेज से शेयर से किया गया है। वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं। जबकि, ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि लड़के को जिंदगीभर के लिए सबक मिल गया। कुछ का कहना है कि बेचारे के साथ तो खेल हो गया। तो इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट कर जरूर बताएं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited