Viral Video: घरवाले आए तो प्रेमी को बक्से में बंद कर दिया, वायरल हुआ प्रेमिका का वीडियो

Couple Viral Video: हैरान करने वाले नजारे में देखेंगे कि जब जैसे ही प्रेमिका को घरवालों के आने का अंदाजा हुआ उसने प्रेमी को तुरंत बक्से में बंद कर दिया। फ्रेम में फिर जो कुछ नजर आया सबसे ज्यादा देखने का मन करेगा।

Viral Video

वायरल हुआ प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो। (Photo/Twitter)

Couple Viral Video: 'इश्क और जंग में सब जायज है' ये वाली कहावत आपने कभी ना कभी जरूर सुनी होगी। ये अक्सर देखा भी जाता है कि प्रेमी अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। प्रेमियों से जुड़े कई बार तो ऐसे मामले सामने आते हैं कि देखकर हमारे होश उड़ जाते हैं। आंखों और कानों पर यकीन नहीं होता है कि ऐसा भी हो सकता है। यकीन नहीं करेंगे मगर अभी कुछ ऐसा ही एक नजारा हर तरफ छाया हुआ है। इसमें देखेंगे कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी को बचाने के लिए ऐसा दिमाग लगाया कि देखकर किसी का भी दिमा चकरा जाएगा। दरअसल प्रेमिका ने अपने प्रेमी को बचाने के लिए उसे बक्से के अंदर बंद कर दिया। इतना नहीं प्रेमिका ने बक्से में ताला भी लगा दिया।

ये भी पढ़ें- VIDEO: 75 की उम्र में सरदारजी ने किया ऐसा डांस, देखकर आप भी फैन हो जाएंगे

नजारा देख होश उड़ जाएंगे

पूरी घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है। वीडियो देखकर मालूम होता है कि प्रेमी चुपके से अपनी प्रेमिका से उसके घर पर मिलने जा पहुंचा। यहां दोनों बातचीत कर ही रहे थे कि तभी परिवार के सदस्यों को शक हुआ। इधर प्रेमिका को जैसे ही इसका आभास हुआ वो प्रेमी को छिपाने की जगह तलाशने लगी। उसने तुरंत दिमाग लगाया और बक्से में रखे सारे कपड़े बाहर फेंक दिए। अब वायरल वीडियो में जो कुछ नजर आता है बार-बार देखने का मन करेगा। इसमें देखेंगे कि प्रेमिका ने प्रेमी को उसी बक्से में बंद कर दिया और ऊपर से ताला लगा दिया। मगर इतनी मेहनत के बाद भी बेचारे प्रेमी की किस्मत ने साथ नहीं दिया।

एक्स पर वायरल हुआ वीडियो

इधर जैसे ही लड़की के परिजन कमरे में पहुंचे और बक्से का सामान बाहर पड़ा देखा तो मामला समझते देर नहीं लगी। इसमें देखेंगे कि परिवार के सदस्यों ने तुरंत लड़की से बक्से का ताला खोलने के लिए कहा। लड़की शुरुआत में ऐसा नहीं करती है। मगर जब दबाव पड़ा तो बक्सा खोलने पर मजबूर हो गई। इसमें देखेंगे कि लड़की ने जैसे बक्से का ताला खोला अंदर से प्रेमी बाहर निकल गया। फ्रेम में ये एक ऐसा नजारा है जो किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। मालूम हो कि प्रेमी-प्रेमिका से जुड़ा ये वायरल वीडियो एक्स पर @gharkekalesh नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Ikramuddin author

पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए करीब 9 साल पूरे हो चले हैं। साल 2011-14 में दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के डॉ. भीमराव आंबेडकर कॉलेज (BRAC) से हिंदी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited