VIDEO: मजे लेते हुए कोल्ड ड्रिंक पी रही थी लड़की, गाय ने ऐसे सींग मारा देखकर आपका मूड बन जाएगा

Funny Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मजे लेते हुए कोल्ड ड्रिंक पी रही थी। अचानक गाय ने उसके साथ ऐसा खेल कर दिया, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। आलम ये है कि इस वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

Cow Attack Video

लड़की के साथ हो गया खेल (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • मजे लेते हुए कोल्ड ड्रिंक पी रही थी लड़की
  • गाय ने लड़की के साथ कर दिया खेल
  • नजारा देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Funny Video: सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो (Shocking Video) शेयर होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार लोगों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं। जबकि, कुछ वीडियो (Funny Video) को देखकर लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो (Trending Video) ऐसे होते हैं, जो सीधे लोगों के दिलों को छू लेते हैं। इतना ही नहीं यूजर्स इन वीडियो पर जमकर चटकारे भी लेते रहते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका मूड बन जाएगा। आलम ये है कि इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और जमकर चटकारे ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें - VIDEO: खुद को ही जिंदा निगल गया ये सांप, देखकर दिमाग ना घूम जाए तो कहना

जरा सोचिए आप आराम से बैठकर कोई चीज पी रहे हैं और अचानक आपके साथ कुछ ऐसा खेला हो जाए, जिसे आपके रंग में भंग पड़ जाए तो क्या होगा ? जाहिर सी बात है मूड का सत्यानाश हो जाएगा। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की आराम से बैठकर कोल्ड ड्रिंक में का लुत्फ उठा रही थी। अचानक एक गाय वहां पहुंच जाती है और उसके साथ ऐसा खेल करती है, जिसे लड़की जिंदगीभर नहीं भूल पाएगी। यकीन ना हो तो खुद आप इस वीडियो को देख लें...

लड़की के साथ हुआ खेल

वीडियो देखकर आप भी जरूर ठहाके लगा रहे होंगे। सोच रहे होंगे कि लड़की के साथ तो खेल हो गया। इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को 'ilhanatalay' नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, हजारों लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ये तो रंग में भंग पड़ गया। कुछ का कहना है कि लड़की के साथ खेल हो गया। तो इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट कर जरूर बताएं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited