Panda Video: पांडा का तूफानी गुस्‍सा भी देख लीजिए, केयरटेकर को दौड़ा-दौड़ाकर किया बेहाल, नजारा देख चौंक जाएंगे

Panda Video: वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डिंग डिंग नामक नौ वर्षीय पांडा उस वक्‍त अचानक उग्र हो गया जब संचालक ने बाड़े के अंदर एक धातु का दरवाजा जबरदस्ती बंद कर दिया। संचालक ने पांडा को एक प्रतिबंधित मार्ग में जबरन घुसने से रोका तो उसने अचानक हमला कर द‍िया।

ज़ूकीपर पर पांडा का हमला।

ज़ूकीपर पर पांडा का हमला।

मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर पांडा का वीडियो वायरल
  • ज़ूकीपर पर पांडा ने किया हमला
  • चीन के चोंगकिंग चिड़ियाघर का बताया जा रहा वीडियो
Panda Video: सोशल मीडिया पर आपने हमेशा पांडा का शांत और प्‍यारा अंदाज देखा होगा। मगर, क्‍या आपने कभी पांडा का आक्रामक और गुस्‍सैल स्‍वभाव देखा है ? इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें पांडा को गुस्‍से में ज़ूकीपर पर हमला करते हुए देखा जा सकता है। दावा है कि, वीडियो चीन के किसी चोंगकिंग चिड़ियाघर का है। हालांकि, ये वीडियो कहां का है और कब रिकॉर्ड किया है इस बात की पुष्टि टाइम्‍स नाउ नवभारत नहीं करता है। यहां एक विशाल पांडा ने अपने चिड़ियाघर के रखवाले को बाड़े के चारों ओर फेंक दिया और लुढ़का दिया। इस घटना के बाद ज़ूकीपर महिला ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई और सुरक्षित निकल गई।

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited