Dandiya Video Viral: डांडिया खेलते इस बुजुर्ग कपल का वीडियो एनर्जी से भर देगा, देखकर दिल हार बैठेंगे

Dandiya Video Viral: भारत में नवरात्र का त्योहार तीन अक्टूबर से शुरू हुआ और 12 अक्टूबर को विजय दशमी के साथ समाप्त होगा। ऐसे में जगह-जगह गरबा और डांडिया नाइट्स का आयोजन हो रहा है।

डांडिया खेलता कपल।

डांडिया खेलता कपल।

Dandiya Video Viral: देशभर में इन दिनों नवरात्र के पर्व की धूम है। इस माहौल में रंग-बिरंगे पंडाल गरबा-डांडिया की धुन से गूंज रहे हैं। इन पंडालों में भक्ति में सराबोर होकर लोग जमकर 'डांडिया' का लुत्फ उठा रहे हैं। हाल ही में इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जो कि, काफी ज्‍यादा वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बुजुर्ग दंपति अपने डांडिया के टैलेंट का प्रदर्शन कर रहा है। उनकी एनर्जी और डांस मूव्‍स ने युवाओं समेत तमाम सोशल मीडिया यूजर्स को हैरत में डाल दिया है। इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और यह लगातार लोकप्रिय हो रहा है।
वीडियो शेयर करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'नवरात्र हम गुज्जुओं के लिए सिर्फ एक त्योहार नहीं है, यह एक भावना है! आप शुद्ध जादू के इन पलों को हरा नहीं सकते।' गौरतलब है कि, वीडियो में बुजुर्ग कपल रंग-बिरंगे पारंपरिक गुजराती वेश में नजर आ रहा है। इसमें वे अपने डांस स्टेप्स को बखूबी कर रहे हैं। दोनों को इस पल का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। इस कपल को देखकर वहां मौजूद कई युवा कपल भी प्रेरित हुए और उनके जोश में इजाफा देखा गया। जहां कुछ लोग कपल का उत्साहवर्धन कर रहे थे, वहीं अन्य लोग इस पल को रिकॉर्ड करते हुए देखे जा सकते थे। बाद में सोशल मीडिया यूजर्स भी कपल के साथ शामिल हो गए।
यह दिल को छू लेने वाली क्लिप इंटरनेट पर जल्द ही वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट सेक्शन में इस बुजुर्ग कपल की तारीफ की और दोनों को ढेरों शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने कहा, 'उन्हें मेरा प्यार देना। डांस फ्लोर पर यह जोड़ी आग की तरह है।' दूसरे ने कहा कि, 'इससे ज्यादा सहमत नहीं हो सकता! वे रात के सितारे थे।' तीसरे ने कहा कि, 'अगर भविष्य में हम ऐसा नहीं करेंगे, तो मैं ऐसा नहीं चाहता। चौथे यूजर ने कहा कि, 'उम्र सिर्फ एक संख्या है।' पांचवें यूजर ने कहा कि, 'उनमें जो आभा है, उससे दोनों को स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद मिला है और जाहिर है कि वे हर दिन इसका अभ्यास करते हैं।' बता दें कि, भारत में नवरात्र का त्योहार तीन अक्टूबर से शुरू हुआ और 12 अक्टूबर को विजय दशमी के साथ समाप्त होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited