कैमरे में कैद हुई दिल्ली मेट्रो की सबसे शर्मनाक घटना, कोच में ही पेशाब करने लगा यात्री

Delhi Metro Urinating Incident Video: हैरान करने वाले वीडियो में देखेंगे कि जब शख्स से पेशाब करने की वजह पूछी तो वो अपनी ही मजबूरी बताने लगा।

Delhi Metro

मेट्रो कोच में पेशाब करते हुए शख्स। (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

मुख्य बातें
मेट्रो कोच में पेशाब करने लगा यात्री पूछा तो बताने लगा मजबूरी वायरल हुआ वीडियो
Delhi Metro Urinating Incident Video: यात्रियों की सुविधा के लिए बनाई गई दिल्ली मेट्रो पिछले कुछ समय से अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में छाई रही है। यहां कभी रीलबाज कपल रोमांस करता नजर आता है तो कभी कोई कोच में नहाता हुआ नजर आता है। कभी सीट विवाद को लेकर गंदी गालियों के वीडियो सोशल मीडिया नजर आते हैं, तो कोई हस्तमैथुन करता हुआ कैमरे में कैद हुआ। मगर सोशल मीडिया में अभी जो वीडियो छाया हुआ है उससे ज्यादा शर्मनाक पल मेट्रो में शायद ही कभी देखा होगा। जानकर चौंक जाएंगे कि दिल्ली मेट्रो कोच में इस बार एक यात्री को पेशाब करते हुए कैमरे में कैद किया गया है।

मेट्रो में कोच में पेशाब करने लगा यात्री

वायरल वीडियो में यात्री बड़ी बेशर्मी से मेट्रो कोच में पेशाब करता हुआ नजर आया है। आसापस मौजूद यात्रियों ने जब ऐसी शर्मनाक हरकत की वजह पूछी तो वो अपनी मजबूरी बताने लगा। हजारों लाखों व्यूज बटोर चुके करीब बीस सेकंड के वीडियो की शुरुआत में देखेंगे कि एक शख्स कोच के दरवाजे पर खड़ा है। उसके हाथ में खाली बोतल भी है। शख्स धीरे से बोतल को अपने प्राइवेट पार्ट के पास ले जाता है। ये देख यात्रियों को उसपर शक हुआ और तुरंत कैमरे ऑन कर पूरी घटना को रिकॉर्ड करने लगे।

पूछा तो बता दी मजबूरी

देखकर हैरान रह जाएंगे कि शख्स प्लास्टिक की बोतल में पेशाब करने लगता है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक यात्री को उसपर गुस्सा करते हुए भी देखा जा सकता है। उससे पूछा गया कि वो इतनी गंदी हरकत क्यों कर रहा है। इसपर शख्स ने अजीब ही जवाब दिया। शख्स कहता है कि उसकी मजबूरी है और इसलिए उसे बोतल में पेशाब करना पड़ रहा है। शख्स आगे कहता है कि ये लास्ट ट्रेन भी है। शख्स की ऐसी बातें सुनकर अन्य यात्री बुरी तरह भड़क गए।

उठी कार्रवाई की मांग

मालूम हो कि सोशल मीडिया में वीडियो के दिल्ली मेट्रो का होने का दावा किया गया है। हालांकि टाइम्स नाउ नवभारत इस दावे की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो पर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Ikramuddin author

पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए करीब 9 साल पूरे हो चले हैं। साल 2011-14 में दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के डॉ. भीमराव आंबेडकर कॉलेज (BRAC) से हिंदी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited