Delhi Metro : मेट्रो में लिपलॉक करते कपल का वीडियो वायरल, जवाब देने पर DMRC हुआ ट्रोल

Delhi Metro Viral Video : 17 जून को को ट्विटर पर @Kokchao नामक अकाउंट से किस करते हुए कपल की फोटो शेयर की गई है। इस फोटो में मेट्रो की कोच में बैठे हुए कपल एक दूसरे को किस कर रहे हैं।

​Delhi Metro Viral Video, Delhi Metro Kissing Video, Viral Video

दिल्‍ली मेट्रो में किस करता कपल। (फोटो क्रेडिट : @Kokchao)

Delhi Metro Viral Video : दिल्‍ली मेट्रो में पैसेंजर्स कभी-कभी ऐसी हरकतें करने लगते हैं, जिसे देखकर अच्‍छे-अच्‍छे लोग भी शरमा जाएं। कभी कोई नाचने लगता है तो कभी कोई मास्‍टरबेट करने लगता है..इन हरकतों से आम लोग तो परेशान होते ही हैं, मेट्रो में बैठे बच्‍चों पर भी बुरा असर पड़ता है। हाल ही में मेट्रो में सफर के दौरान कपल ने ऐसा शर्मनाक काम किया जिसकी वजह से दिल्‍ली मेट्रो कॉपरपोरेशन लिमिटेड हरकत में आ गया है। गौरतलब है कि डीएमआरसी पहले भी कई बार चेतावनी जारी कर चुका है, लेकिन इसके बाद भी लोगों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। दरअसल, दिल्‍ली मेट्रो में फिर एक बार कपल को लिपलॉक करते देखा गया, जिसकी फोटो वायरल होते ही हंगामा मच गया है।

Twitter पर सामने आया मामला

17 जून को को ट्विटर पर @Kokchao नामक अकाउंट से किस करते हुए कपल की फोटो शेयर की गई है। इस फोटो में मेट्रो की कोच में बैठे हुए कपल एक दूसरे को किस कर रहे हैं। वहीं, कैप्‍शन में जानकारी देते हुए यूजर ने लिखा है कि, 'यह घटना 17 जून को हुडा सिटी सेंटर की ओर जाने वाली दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर T2C14 के आसपास की है।' हालांकि फोटो पोस्‍ट होते ही अधिकारियों ने लिखा कि, 'किसी भी असुविधा के लिए खेद है। हुडा सिटी सेंटर स्टेशन पर जांच की हई। लेकिन ऐसा कोई यात्री नहीं मिला।' जवाब मिलते ही लोगों ने अधिकारियों की क्‍लास लगाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि, दो दिन के बाद रिप्लाई करना होता है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि, आखिर ये भी कोई जवाब हुआ ?

लोगों की नसीहत

ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग @Kokchao पर भड़ास निकालने लगे। दरअसल, 18 जून को कपल का वीडियो पोस्‍ट किया गया था जिसे अब तक लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं। कई लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इसके बाद कमेंट बॉक्स में यूजर्स ने वीडियो बनाने वाले को फटकार लगाई औरा कहा कि, आपको किसी के निजी जिंदगी में दखल देने का हक नहीं। वहीं, दूसरे ने लिखा कि, अपने काम से काम रखो भगवान के लिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited