ऑर्डर देने आया मगर साथ में जूते भी चुरा ले गया, वायरल हुआ डिलीवरी ब्वॉय का VIDEO

Viral Video: वायरल हो रहा वीडियो उत्तर प्रदेश में नोएडा का बताया गया है। यहां एक डिलीवरी ब्वॉय पार्सल डिलीवर करने गया था। मगर अपनी सामान डिलीवर करने के बाद शख्स सीढ़ियों पर रखे जूते भी चुराकर ले गया।

Trending Video Today

सोशल मीडिया में वायरल हुआ चोरी से जुड़ा अनोखा वीडियो। (Photo/Instagram)

मुख्य बातें
  • डिलीवरी के बाद की चोरी
  • यूपी के नोएडा का मामला
  • वायरल हो रहा वीडियो
Viral Video Today: सोशल मीडिया की दुनिया में अजब-गजब वीडियो की भरमार है। यहां हर रोज ऐसे ढेरों वीडियो शेयर किए जाते हैं जो खूब हंसाते हैं। मगर कई बार चौंकाने वाला नजारे भी दिखाई देते हैं। अभी ठीक वैसा ही एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश में नोएडा का बताया गया है। यहां ऑर्डर डिलीवर करने आया डिलीवरी ब्वॉय बाद सीढ़ियों पर रखे जूते भी चुराकर ले गया। चोरी से जुड़ी ये पूरी वारदात फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके वायरल होने के बाद नेटिजन्स ने भी चिंता जताई है।

चोर निकला डिलीवरी ब्वॉय

अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल सीसीटीवी फुटेज किसी फ्लैट के दरवाजे के बाहर लगा हुआ है। इसमें सीढ़ियों का कुछ हिस्सा और बाहर रखे जूते-चप्पल नजर आते हैं। फ्रेम में सबकुछ सामान्य नजर आता है कि एकाएक ऊपर के फ्लोर से ऑर्डर डिलीवर करने के बाद एक शख्स नीचे की तरफ आता है। इसमें उसकी निगाह रैक में महंगे जूते पर पड़ती है। इधर जूते देखते ही शख्स के मन में लालच जाग उठा। फिर क्या था शख्स ने तुरंत जूते उठाए और गोली की रफ्तार से निकल गया। मगर चोरी से जुड़ी ये हैरानी करने वाली घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

एक्स पर देखिए वीडियो

चोरी की वारदात से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज एक्स पर @AshfaqK12565342 नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है। वीडियो को कैप्शन भी दिया गया है। इसमें लिखा गया कि नोएडा: फ्लैट के बाहर रखे जूते Swiggy का डिलीवरी ब्वॉय ले गया। मालूम हो कि चोरी का ये वीडियो अभी तक हजारों लाखों व्यूज बटोर चुका है। इसपर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Ikramuddin author

पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए करीब 9 साल पूरे हो चले हैं। साल 2011-14 में दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के डॉ. भीमराव आंबेडकर कॉलेज (BRAC) से हिंदी...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited