Desi Bhabhi Dance: भाभी ने लचकाई ऐसी कमर, देख यूजर्स हुए घायल, बोले- फ्लोर पर आग दी

इंस्टाग्राम पर एक देसी भाभी का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी पीले कलर के लहंगे में अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही है। वीडियो में भाभी के डांस को देखते हुए यूजर्स ने कहा कि इसने तो फ्लोर पर आग लगी दी।

desi bhabhi dance video

देसी भाभी डांस वीडियो वायरल (Image Credit - Instagram)

मुख्य बातें
  • देसी भाभी का डांस वीडियो वायरल
  • डांस कर बिखेरा जलवा
  • जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Desi Bhabhi Dance Viral Video: इंटरनेट पर यूं तो रोजाना हजारों लाखों वीडियो अपलोड किए जाते हैं लेकिन इनमें वायरल वही वीडियो होता है, जो लोगों को काफी पसंद आता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी इस वीडियो के दीवाने हो जाएंगे। दरअसल, ये वीडियो देसी भाभी का है, जिसमें भाभी जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। ऐसे में ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देसी भाभी अपनी कमर लचकाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान भाभी ने पीले कलर का लहंगा पहना हुआ है, जो बेहद आकर्षक लग रहा है। ऐसे में भाभी ने 'छम्मक छल्लो छैल छबेली..' गाने पर डांस किया है, जो मनमोह लेने वाला है। भाभी की दिलकश अदाओं को देख आपके क्या किसी के भी तोते उड़ जाएंगे। वीडियो ने भाभी ने ऐसी कमर लचकाई है कि आप देखते रह जाएंगे। फिलहाल, यूजर्स द्वारा इसे पसंद किया जा रहा है और शेयर भी किया जा रहा है।

देसी भाभी डांस वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर अब तक कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि काफी सुंदर डांस है। वहीं, अन्य यूजर्स ने इमोजी के जरिए भाभी की तारीफ की है। इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'simran_viral_creator' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है तो यह वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited