Bhabhi Dance: देसी भाभी का जलवा देख आप भी भरने लगेंगे पानी, अदाएं ऐसी कि दीवाना बना दें

इंस्टाग्राम पर देसी भाभी का एक गर्दा डांस वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी ने अपनी ऐसी अदाएं दिखाई है, जिसे देख आप भी पानी भरने लगेंगे।

Bhabhi Dance Video (4)

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • देसी भाभी ने किया धांसू डांस
  • डांस कर उड़ा दिए सभी के होश
  • जमकर वायरल हो रहा ये बवाल वीडियो
Desi Bhabhi Video: इंटरनेट पर देसी भाभी का एक डांस वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो काफी शानदार है। इस वीडियो में भाभी ने डांस के साथ-साथ कमाल की अदाएं भी दिखाए है, जो इतना कमाल है कि आपकी नजर उनके डांस से नहीं हटेगी। ऐसे में भाभी का यह वीडियो यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है और लोग जमकर भाभी के इस डांस की तारीफ कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में भाभी की अदाएं देखने लायक है, जिसे देखने के बाद आप सभी पानी भरने लगेंगे। ऐसे में भाभी का यह वीडियो जो भी देख रहा है, वह भाभी का दीवाना बन जा रहा है। ऐसे में भाभी की अदाएं देखने वाली है। यही कारण है कि यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रहा है। आलम ये है कि इस वीडियो को लोग बार-बार स्क्रॉल करने के साथ-साथ शेयर भी कर रहे हैं।

देसी भाभी का धांसू डांस वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि भाभी की अदाएं तो जान ही ले लेंगी। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाभी की लचकती कमर एकदम से दीवाना बना दे रही है। इस वीडियो पर अब तक साढे 3 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'richa_arian_official' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited