Desi Bhabhi Dance: भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने काटा ऐसा गदर, डांस देख अदाकार भी भरने लगेंगी पानी

सोशल मीडिया पर देसी भाभी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी भोजपुरी गाने 'चली सामियाना में गोली' पर डांस कर रही हैं। ऐसे में इनका इतना खतरनाक है कि अदाकारा भी फेल हो जाएंगी।

Desi Bhabhi Dance Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • देसी भाभी का झक्कास वाला डांस
  • भोजपुरी गाने पर मचाया तहलका
  • जमकर वायरल हो रहा ये डांस वीडियो
Desi Bhabhi Dance Video: इंटरनेट पर भाभी का एक डांस वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें भाभी भोजपुरी गाने पर तड़का लगाती नजर आ रही हैं। ऐसे में ये वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में यूजर्स भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। आप भी भाभी के इस डांस को देखेंगे तो ऐसा लगेगा, जैसे कोई अदाकारा डांस कर रही हो।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में भाभी ने 'चली सामियाना में गोली' गाने डांस कर रही हैं, जो भोजपुरी का हिट गाना है। ऐसे में अदाएं और मूव्स देख आप भी पानी भरने लगेंगे। भाभी का डांस इतना जबरदस्त है कि उनके सामने अच्छे-अच्छे पानी भरने लगेंगे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया काफी गदर काट रहा है और धमाल मचा रहा है।

देसी भाभी का तड़का वाला डांस वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है, जैसे कोई हीरोइन हो। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाभी ने कमाल ही कर दिया। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 67 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited