Desi Bhabhi: डीजे फ्लोर पर देसी भाभी ने लगाया ऐसा गजब का ठुमका, चाहकर भी नजर नहीं हटा पाएंगे आप

देसी भाभी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो इतना कमाल का है कि आपकी नजर ही उनसे नहीं हटेगी। इस वीडियो में भाभी ने गजब का ठुमका लगाया है।

Desi Bhabhi Video

देसी भाभी का डीजे पर गजब का ठुमका (इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • भाभी ने लगाया गजब का ठुमका
  • ठुमका देख घायल हुए यूजर्स
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Bhabhi Viral Video: डांस के कई सारे वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। इंस्टाग्राम हो या फेसबुक हर सोशल प्लेटफॉर्म पर ऐसे वीडियोज अपलोड किए जाते हैं। इनमें से कुछ काफी फेमस हो जाते हैं और कुछ सिर्फ नाम के ही रह जाते हैं। हाल ही में एक डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है, जिसमें एक भाभी ठुमका लगाती हुई नजर आ रही हैं, इनका ठुमका देख आप भी इनके फैन हो जाएंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला ने डीजे फ्लोर पर डांस करती दिख रही है। इस दौरान महिला ने हरियाणवी गाने पर कमाल का ठुमका लगाया है, जिसे देखकर सभी यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि भाभी ने गजब का डांस किया है। ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई हीरोइन डांस कर रही हो। आलम ये है कि महिला के इस वीडियो को काफी लाइक्स और शेयर भी किया जा रहा है।

देसी भाभी का डीजे पर गजब का ठुमका

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि ठुमका तो गजब का है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि डीजे पर भाभी तहलका मचा दिया। बता दें, इस वीडियो को 'simple_haryanvi_' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 5.9 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। तो आपको भाभी का ये तहलका डांस कैसा लगा, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited