Desi Bhabhi Dance: बंद कमरे में घूंघट ओढ़ भाभी ने मचाया ऐसा तहलका, मटकती कमर से नजर नहीं हटा पाएंगे

इंस्टाग्राम पर बंद कमरे में देसी भाभी का एक गजब का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी नजर ही नहीं हटा पाएंगे।

Desi Bhabhi Dance Video

बंद कमरे में देसी भाभी का धांसू डांस वीडियो वायरल (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • देसी भाभी का गजब का डांस
  • डांस देख भूल जाएंगे सबकुछ
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Bhabhi Dance Video: इंस्टाग्राम-फेसबुक जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट पर देसी भाभियों के कमाल के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो इतने गजब के होते हैं कि उनसे नजर हटाने का दिल ही नहीं करता है। ऐसे में एक भाभी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें उन्होंने कमाल का डांस किया है। यूजर्स भी उनके इस कमाल के डांस को देख उनके फैन बन गए हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में भाभी का डांस काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, भाभी एक बंद कमरे में कमर मटकाती हुई नजर आ रही है, जो बेहद कमाल का है। हरियाणवी गाने पर डांस करती हुई भाभी ने घूंघट भी ओढ़ रखा है, जो इस वीडियो को और भी मजेदार बना दे रहा है। यूजर्स का कहना है कि आज तक ऐसा डांस कभी नहीं देखा, ये कमाल का है, बेहद अद्भुत है।

बंद कमरे में देसी भाभी का धांसू डांस वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video)यूजर्स पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि भाभी ने तो फ्लोर पर आग लगा दिया। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आपका डांस सुपर डुपरहिट है। बता दें, इस वीडियो को 'bidhunaqueen.official' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 5.7 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। ऐसे में आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited