Bhabhi Dance: हरियाणवी गाने पर भाभी ने किया झन्नाटेदार डांस, हिलती कमर देख यूजर्स बोले - आग लगा दिया

इंस्टाग्राम पर देसी भाभी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी हरियाणवी गाने पर अपनी कमर मटकाती नजर आ रही हैं। ऐसे में उनका डांस देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

Desi Bhabhi Dance Video

देसी भाभी ने बंद कमरे में लगाया गजब का ठुमका (Instagram)

मुख्य बातें
  • देसी भाभी का डांस
  • मटकाई गजब की कमर
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Bhabhi Dance Video: डांस के कई सारे वीडियो आपने देखे होंगे। इंस्टाग्राम-एक्स हर जगह ऐसे वीडियोज और रील्स देखने को मिल जाते हैं। इनमें से कुछ इतने जबरदस्त होते हैं कि इंसान की नजर नहीं हटती। इंस्टाग्राम पर आपको कई सारी देसी भाभियों के वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जिसे देखने के बाद आप नजर ही नहीं हटा पाएंगे। हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में भी एक भाभी कमाल का ठुमता लगा रही हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला काली साड़ी पहनकर बंदर कमरे में कमाल का डांस कर रही है। इस दौरान महिला ने हरियाणवी गाने 'ढाई लीटर दूध' पर गजब का ठुमका मारा है। उसकी लचकती कमर देख आप उसके दीवाने हो जाएंगे। लोगों का कहना है कि महिला का डांस उसकी खूबसूरती पर भारी पड़ रहा है। आलम ये है कि लोग बार-बार इस वीडियो को स्क्रॉल करके देख रहे हैं।

देसी भाभी ने बंद कमरे में लगाया गजब का ठुमका

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि भाभी जी के ठुमके कमाल के हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपका डांस जबरदस्त है। बता दें, इस वीडियो को 'hemachoudhary986' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 35 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। तो आपको भाभी का ये तहलका डांस कैसा लगा, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited