Bhabhi Dance: घूंघट वाली भाभी ने अपने डांस से काटा गदर, ठुमका देख नींद-चैन सब उड़ जाएगी

सोशल मीडिया पर देसी भाभी का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी घूंघट में डांस कर रही हैं। ऐसे में ये वीडियो इंटरनेट पर काफी गदर मचा रहा है।

Desi Bhabhi Dance Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • देसी भाभी ने किया हरियाणवी गाने पर डांस
  • घूंघट में डांस कर भाभी ने काटा गदर
  • जमकर वायरल हो रहा ये डांस वीडियो
Desi Bhabhi Dance Video: देसी भाभी के तो कई डांस आपने देखे होंगे, लेकिन आज जो डांस हम आपको दिखाने वाले हैं, उसे देखने के बाद आप भी तर जाएंगे। भाभी के इस डांस को यूजर्स द्वारा भी खूब सराहा जा रहा है। इस वीडियो भाभी घूंघट में डांस करती नजर आ रही है, जिसे देखने के बाद भाभी के इस डांस से आपको मोहब्बत हो जाएगी।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक देसी भाभी हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही है, जो घूंघट में होते हुए भी इस कदर गदर काट रही है कि आप उनके डांस को देखने के बाद भूल नहीं पाएंगे। यूजर्स द्वारा भी उनके डांस को लाइक्स किया जा रहा है और वे शेयर भी कर रहे हैं। वैसे भाभी का डांस ऐसा है कि आपकी निगाहें उनके डांस से नहीं हटेगी।

देसी भाभी का घूंघट में डांस

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में यूजर्स का कहना है कि लगता है भाभी ने कमाल ही कर दिया। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि सुपर से ऊपर वाला भाभी ने डांस किया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited