Desi Bhabhi Video: भाभी का डांस देख दिल हार बैठे यूजर्स, कहा - हाय रे ये कातिल अदाएं

देसी भाभी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी ने हरियाणवी गाने पर डांस किया है। ऐसे में यूजर्स ने भाभी को लेकर कहा कि डांस मूव्स के साथ-साथ अदाएं भी बड़ी कातिल हैं।

Desi Bhabhi Dance

देसी भाभी वायरल वीडियो (Image Credit - Instagram)

मुख्य बातें
  • देसी भाभी ने किया बेहतरीन डांस
  • डांस के साथ-साथ अदाएं भी कातिल
  • जमकर वायरल हो रहा ये डांस वीडियो
Desi Bhabhi Dance Video: इंटरनेट पर एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक देसी भाभी डांस करती नजर आ रही हैं। ऐसे में ये वीडियो (Viral Video) काफी गदर मचा रहा है और यूजर्स को भी काफी पसंद आ रहा है। इस पर काफी यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं और साथ भाभी के डांस के साथ-साथ उनकी कातिल अदाओं की भी बात कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक देसी भाभी डांस करती नजर आ रही हैं, जो बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। ऐसे में जब आप डांस का ये वीडियो देखेंगे तो आप खुद ही भाभी के डांस की तारीफ करने लगेंगे। भाभी ने डांस मूव्स के साथ-साथ जो अदाएं और जलवा बिखेरा है, उसकी जमकर चर्चा हो रही है। ऐसे में ये वीडियो इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है।

देसी भाभी वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस ट्वीट पर (Instagram Viral Post) यूजर्स ने भी काफी प्रतिक्रियाएं दी है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि भाभी ने तो फ्लोर पर आग दी। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाभी के जलवे तो देखो, एकदम हीरोइन फेल। बता दें, इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और इसे 'haryanvi_boy_0' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो यह वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited