Desi Bhabhi Dance: भाभी ने लचकाई ऐसी कमर, देखते ही धड़क उठेगा दिल, लोग बोले - हाय रे कमरिया

इंस्टाग्राम पर देसी भाभी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की इतना करारा डांस कर रही है, जिसे देखने के बाद आपका दिल धड़क उठेगा।

Desi Bhabhi Video

फिल्मी गाने पर भाभी ने दिखाया हॉट अंदाज (Image Credit - Instagram)

मुख्य बातें
  • फिल्मी गाने पर भाभी ने लचकाई कमर
  • अदाएं देख दिल हार बैठ यूजर्स
  • जमकर वायरल हो रहा ये डांस वीडियो
Desi Bhabhi Dance Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला डांस करती नजर आ रही हैं। ऐसे में ये डांस वीडियो देख लोग भाभी के दीवाने हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो (Viral Video) में भाभी ने अपना हॉट अंदाज दिखाया है, जिसे देखने के बाद आप भी अपने होश गवा बैठेंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में देसी भाभी ने 'प्यार प्यार करते करते' गाने पर डांस किया है, जो काफी फेमस गाना भी है। ऐसे में इस गाने पर भाभी ने गजब की कमर मटकाई है। उनका हॉट अंदाज और अदाएं देख लोग उनके दीवाने हो गए हैं और उनके इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं।

फिल्मी गाने पर भाभी ने दिखाया हॉट अंदाज

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि भाभी ने कमाल की कमर मटकाई है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा डांस तो गाने की हीरोइन भी नहीं कर पाएगी। इस वीडियो पर अब तक 3.3 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'tannuverma.3d' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited