Desi Bhabhi: काली साड़ी में भाभी ने ढाया ऐसा कहर, झटका देख यूजर्स को लगा 440 वोल्ट का करंट

इंस्टाग्राम पर देसी भाभी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी ने काली साड़ी में इतना कमाल का डांस किया है, जिसे देख यूजर्स का कहना है कि डांस देख को 440 वोल्ट का झटका लगा दिया।

Desi Bhabhi Dance Video

भाभी ने सलमान खान के गाने पर मचाया धमाल (Image Credit - Instagram)

मुख्य बातें
  • देसी भाभी ने किया धांसू डांस
  • गोविंदा सलमान खान के गाने पर लगाया जबरदस्त ठुमका
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Bhabhi Video: इंटरनेट पर देसी भाभी का एक ऐसा डांस वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी मदहोश हो जाएंगे। भाभी ने डांस कर इंटरनेट की दुनिया में एकदम गर्दा मचा दिया है। भाभी का इतना बेहतरीन डांस देख आप उनके दीवाने बन जाएंगे। वीडियो में भाभी ने काली साड़ी में एकदम गदर मचा दिया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में देसी भाभी ने सलमान खान के गाने 'शादी करके फंस गया यार' पर जबरदस्त डांस किया है। वीडियो में भाभी के कमर लचकाने की गति देख आपकी गति बिगड़ जाएगी। लोगों का कहना है कि भाभी ने एकदम जज्बात ही बदल दिया। आलम ये है कि इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

भाभी ने सलमान खान के गाने पर मचाया धमाल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि भाभी के काली साड़ी और लाल ब्लाउज की मैचिंग तो कमाल की लग रही है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि इतना प्यारा डांस तो आज तक नहीं देखा। इस वीडियो पर अब तक 79 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'tannuverma.3d' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited