Dance Video: काली साड़ी पहनकर भाभी ने काटा ऐसा गदर, यूजर्स ने कहा- 'ये डांस कर रही या जादू'

इंस्टाग्राम पर देसी भाभी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी काली साड़ी में डांस फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही हैं। ऐसे में ये डांस वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं।

Desi Bhabhi Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • काली साड़ी में भाभी ने किया डांस
  • डांस से हिला दिया पूरा फ्लोर
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Bhabhi Dance Video: इंटरनेट पर भाभी का एक वीडियो अपलोड किया गया है, जो काफी शानदार है। इस वीडियो (Viral Video) में भाभी ने काली साड़ी पहनी हुई है और फ्लोर पर आग लगा रही हैं। ऐसे में यूजर्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि भाभी ने एकदम से जादू ही कर दिया। आलम ये है कि इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में भाभी ने काली साड़ी पहनकर जबरदस्त डांस किया है। इस दौरान भाभी ने 'टूट गई चूड़ी कलाईया में' गाने पर अपना जलवा बिखेरा है, जो बेहद कमाल का है। भाभी का डांस इतना मस्त है कि आप देखते ही उनके दीवाने बन जाएंगे। इतना ही नहीं लोग कह रहे हैं कि भाभी डांस कर रही है या जादू, समझ ही नहीं आ रहा।

देसी भाभी ने काली साड़ी में मचाया धमाल

इंस्टाग्राम पर हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि भाभी ने एकदम झटका दे दिया। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि जितनी सुंदर भाभी है, उतना ही कमाल का उनका डांस है। इस वीडियो पर अब तक 32 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'kajol_roy7126' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited