Dance Video: पीली साड़ी में भाभी ने मचाया ऐसा बवाल, जैसे बरसते पानी में करंट उतर जाए

इंस्टाग्राम पर भाभी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह 3 इडिट्स फिल्म के 'जूबी डूबी' गाने पर डांस कर रही हैं।

Desi Bhabhi Video

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • पीली साड़ी में भाभी ने किया जबरदस्त डांस
  • यूजर्स ने कहा - डांस है या करंट
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Bhabhi Dance Video: इंटरनेट पर एक डांस वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक भाभी पीली साड़ी में डांस कर रही हैं, जिसे देखने के बाद आप भी पानी-पानी हो जाएंगे। बारिश में भींगते हुए भाभी ने ऐसा गदर काटा है, जिसे देख यूजर्स भी दंग रह गए। ऐसे में ये डांस वीडियो काफी धूम मचा रहा है। यूजर्स का कहना है कि ऐसा डांस तो सिर्फ ये भाभी ही कर सकती हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक भाभी पीली साड़ी में डांस करती नजर आ रही हैं, जिनका डांस काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में लोगों को कहना है कि बरसते पानी भाभी तो अपने डांस से करंट लगा रही है। यूजर्स भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। आलम ये है कि इस वीडियो को जो भी देख रहा है, उसकी निगाह ही नहीं दिख रही है।

पीली साड़ी में भाभी ने किया कमाल का डांस

इंस्टाग्राम पर हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि इनके आगे तो करीना कपूर भी शरमा जाएं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाभी ने डांस किया है या करंट लगाया है, समझ ही नहीं आ रहा है। अब तक इस वीडियो पर 5 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'dancewithalishaofficial' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited