Desi Bhabhi Dance: घूंघट ओढ़ देसी भाभी ने लचकाई ऐसी कमर, हरियाणवी गाने पर डांस कर बिखेरा जलवा

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक देसी भाभी हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। ऐसे में ये वीडियो लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है और इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है।

Desi Bhabhi Dance

देसी भाभी डांस वीडियो (Image Credit : Instagram)

मुख्य बातें
  • देसी भाभी ने स्टेज पर मचाया गर्दा
  • डांस से किया लोगों को घायल
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Bhabhi Dance Video: इंटरनेट पर भाभियों का डांस काफी चर्चा में रहता है, शायद सबसे अधिक बार देखा भी जाता हो। ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो (Viral Video) लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर बेहतरीन डांस कौन कर सकता है। यकीन मानिए, ये ऐसा वीडियो (Desi Bhabhi Dance Video) है, जिसे देखने के बाद आपकी नजर तक नहीं हटेगी और हो सकता है कि आप इसे बार-बार स्क्रॉल कर देखें।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में भाभी हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में भाभी ने इस कदर कमर लचकाई है, जिसे देखने के बाद आप भी भाभी के फैन हो जाएंगे। ऐसे में लोगों द्वारा भी ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। आलम ये है कि भाभी के इस डांस वीडियो तो देखने के बाद आप भी इसे दो तीन बार तो देखेंगे ही। इस वीडियो को यूजर्स द्वारा भी काफी शेयर किया जा रहा है।

देसी भाभी का डांस वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर अब तक कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि घूंघट में रहते हुए भाभी ने फ्लोर पर आग लगा दी। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाभी ने तो गर्दा ही उड़ा दिया। इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'haryanvi_boy_0' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है तो यह वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited