Desi Bhabhi: हरियाणवी गाने पर भाभी ने लचकाई ऐसी कमर, धड़क उठा लोगों का दिल, कहा - वाह क्या बात है..

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी बंद कमरे में डांस कर रही हैं, जो कमाल का है। इसे देखने के बाद आप भाभी के फैन हो जाएंगे।

Desi Bhabhi Viral Video

भाभी ने हरियाणवी गाने पर मचाया तहलका (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • भाभी ने किया धांसू डांस
  • डांस कर मचाया तहलका
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Bhabhi Viral Video: इंस्टाग्राम पर अक्सर लड़कियों और महिलाओं के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर दिन बन जाता है। वायरल हो रहा ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, जिसमें एक भाभी डांस कर रही हैं, जिनका डांस इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है। सोशल मीडिया के यूजर्स इस वीडियो (Viral Video) को काफी पसंद कर रहे हैं और खूब लाइक-शेयर कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में एक भाभी हरियाणवी गाने पर इतना गजब का डांस कर रही हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनके फैन हो जाएंगे। वीडियो में भाभी ने डीजे पर मटकूंगी गाने पर डांस करती दिख रही है, जिसमें वह गजब की कमर भी मटका रही हैं। आलम ये है कि यूजर्स इस वीडियो को बार-बार स्क्रॉल करके देख रहे हैं।

भाभी ने हरियाणवी गाने पर मचाया तहलका

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि जितनी सुंदर भाभी हैं, उतना ही सुंदर डांस भी किया है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि भाभी के डांस के आगे तो मॉडल भी फेल हैं। बता दें, इस वीडियो को 'simple_haryanvi_' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक काफी लाइक्स आ चुके हैं। ऐसे में आपको ये वीडियो (Trending Video) कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited