Desi Bhabhi: भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने मचाया ऐसा गदर, सादगी भरा डांस देख हर कोई रह गया दंग

इंस्टाग्राम पर एक देसी भाभी का एकदम जानदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी। इस वीडियो में भाभी ने क्या कमाल का ठुमका मारा है।

Desi Bhabhi Viral Video

भाभी का भोजपुरी गाने पर कमाल का डांस (Instagram)

मुख्य बातें
  • देसी भाभी ने किया कमाल का डांस
  • भोजपुरी गाने पर लगाया जबरदस्त ठुमका
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Bhabhi Viral Video: इंस्टाग्राम तो हर रोज स्क्रॉल करते होंगे आप, अरे भाई रील्स देखने के लिए। ऐसे में कई बार आपको कुछ ऐसा दिखा होगा, जिसे देखने के बाद आपकी निगाहें उस पर टिक गई होगी। एक ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जो इतना कमाल का है कि हर कोई इसे देखता रह जा रहा है। दरअसल, ये वीडियो एक देसी भाभी का है, जिसमें वह डांस कर रही हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भाभी ने लाल और हरे रंग में साड़ी पहनी है और एक नई-नवेली दुल्हन की तरह तैयार भी हैं, जिससे वह बेहद प्यारी नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस गाने 'मरून कलर साड़ियां' पर गजब का डांस किया है, जिसे देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। लोगों का कहना है कि भाभी का डांस देख उनकी नजर नहीं हट रही।

भाभी का भोजपुरी गाने पर कमाल का डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो पर काफी लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि बहुत ही सुंदर और शानदार डांस है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि बेहद ही सुंदर। बता दें, इस वीडियो को 'mishuroshan1509' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर खबर लिखे जाने तक 1358 लाइक मिल चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited