Filmy Spiderman तो खूब देखा, अब देखिए देसी स्पाइडरमैन, अंदाज ऐसा कि सिस्टम हिला दे, वीडियो वायरल

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बस आ रही होती है, जिस पर एक लड़का ऐसे लटकता है, जैसे कोई स्पाइडरमैन। ऐसे में लोग लड़के को देसी स्पाइडरमैन कहकर पुकार रहे हैं।

Desi Spiderman

Image Credit - Instagram

मुख्य बातें
  • बस पर स्पाइडरमैन की तरह चढ़ा लड़का
  • लोगों ने कहा - ये तो देसी स्पाइडरमैन है
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Desi Spiderman Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो काफी मजेदार है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेगी। इस वीडियो में आपको एक लड़का नजर आ रहा होगा, जो बस में चढ़ने की कोशिश कर रहा है। लड़के के इस तरीके को देख आप एकदम से हैरान रह जाएंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में आपको एक लड़का नजर आ रहा होगा, जो यात्रियों से भरी बस में चढ़ने की कोशिश करता है। पास में बस आते ही लड़का उस पर ऐसा लटकता है, जैसे वो स्पाइडरमैन हो। ऐसे में लोगों का कहना है कि ये तो एकदम देसी स्पाइडरमैन लग रहा है।

देसी स्पाइडरमैन का वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि ये लड़का तो देसी स्पाइडरमैन निकला। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं देसी छोरों का टैलेंट। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को '@HasnaZaruriHai' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited