Dog Viral Video: अंग्रेजी गाने पर बुलडॉग ने लगाया 'सुरों का तड़का', देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

Dog Viral Video: जब कार में बिलीवर गाना बजता है, तो ज़्यादातर लोग सोचते हैं कि यात्री भी साथ में गा रहे हैं, लेकिन कुत्ता सबको दिखाता है कि ऐसा नहीं है। 'ओह-ऊह' के स्‍वर आते ही ठीक समय पर क्‍यूट डॉगी भी 'ओह-ऊह' की आवाजें निकालता है।

अंग्रेजी गाने पर कुत्‍ते का रिएक्‍शन।

अंग्रेजी गाने पर कुत्‍ते का रिएक्‍शन।

Dog Viral Video: आपने ज्‍यादातर कुत्‍तों को खेलते-कूदते हुए देखा होगा। कभी गेंद से खेलना, फ्रिसबी पकड़ना और यहा तक कई बार स्केटबोर्डिंग चलाना भी कुत्‍तों की रोजाना दिनचर्या में शामिल होता है। हालाकि, इस बार एक बुलडॉग का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो अपनी गाने की कला कर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में, एक लड़का सड़क पर तेज़ रफ़्तार से गाड़ी चला रहा है और कार में 'इमेजिन ड्रैगन्स' का गाना 'बिलीवर' चल रहा है। इस गाने की एक लाइन पूरी होते ही आखिर में 'ओह-ऊह' के स्‍वर आते हैं। मजेदार ट्विस्‍ट तो तब आता है जब ड्राइवर और कार में मौजूद अन्‍य लोगों के अलावा बैठा बुलडॉग भी सुर लगाने लगता है।
जब कार में बिलीवर गाना बजता है, तो ज़्यादातर लोग सोचते हैं कि यात्री भी साथ में गा रहे हैं, लेकिन कुत्ता सबको दिखाता है कि ऐसा नहीं है। 'ओह-ऊह' के स्‍वर आते ही ठीक समय पर क्‍यूट डॉगी भी 'ओह-ऊह' की आवाजें निकालता है, जिससे इमेजिन ड्रैगन्स के प्रमुख गायक के साथ तालमेल बिठता दिखने लगता है। गौरतलब है कि, कुत्‍ता एक बार आवाज नहीं निकालता बल्कि बाकी हिस्‍से में भी वो “ओह-ऊह” करता है। वीडियो देखकर लगता है जैसे कि बुलडॉग ने पहले भी यह गाना सुना है और शायद उसने इसका अभ्यास भी किया है।
इस वीडियो में दूसरी सबसे मजेदार बात है पिछली सीट पर बैठे दूसरे यात्रियों की प्रतिक्रिया। वे खुद को हंसने से नहीं रोक पाते क्योंकि यह छोटा कुत्ता अचानक शो का स्टार बन जाता है। वो पीछे बैठे लोगों की हंसी को अनदेखा कर देता है, पूरी तरह से एक पेशेवर गायक की तरह 'ओह-ऊह' गाने में लगा रहता है। वीडियो को अब तक 21 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।
अमेरिकी गायक और गीतकार जस्टिन ट्रैंटर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, 'इस गीत के सह-लेखक के रूप में, मैं इस कवर को पूरी तरह से स्वीकार करता हूं।' एक यूजर ने डॉग को 'इमेजिन डॉग्स' नाम दिया। दूसरे यूजर ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि इमेजिन ड्रैगन्स को एक अतिरिक्त फ्रंटमैन को नियुक्त करने की आवश्यकता है।'
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited