Viral Video: गधे के ऊपर शान से बैठकर मार्केट में घूमने निकला कुत्ता, स्वैग देखकर घबरा गए लोग

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर कुत्ते और गधे का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर शायद ही आप अपनी हंसी को रोक पाएंगे। क्योंकि, इस वीडियो में कुत्ते ने अनोखे अंदाज में गधे की सवारी की। आलम ये है कि इस वीडियो पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं।

Dog Donkey Viral Video

कुत्ते का अनोखा स्वैग (तस्वीर साभार- इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • गधे की सवारी कर रहा था कुत्ता
  • स्वैग देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो
Viral Video: सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों की संख्या में वीडियो (Trending Video) शेयर होते हैं। कुछ वीडियो (Funny Video) तो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। इनमें कुछ वीडियो (Ajab Gajab Video) फनी होते हैं, तो कुछ को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो (Animal Funny Video) ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। जबकि, कुछ मामले सीधे दिल को छू लेते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर ना केवल आप दंग रह जाएंगे बल्कि जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, वीडियो में कुत्ते का स्वैग देखकर हर किसी की आंखें चौंधिया गई है।
आज कल सोशल मीडिया पर इंसान ही नहीं बल्कि जानवरों का भी तगड़ा भौकाल है। क्योंकि, जानवरों के ऐसे-ऐसे वीडियो देखने के मिल जाते हैं, जिनके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं। इस वायरल वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा ही हाहाकारी नजारा देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं एक कुत्ता और गधा बाजार घूमने निकले हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि कुत्ता गधे के ऊपर शान से बैठकर मार्केट में घूम रहा है। इतना ही नहीं कुत्ते ने मस्त अंदाज में कैप भी पहन रखा है। आलम ये है कि उसका भौकाल देखकर हर कोई दंग रह गया। तो आप भी देखें ये मजेदार वीडियो...

दिन बना देगा वीडियो

वीडियो देखकर आपका दिमाग भी जरूर हिचकोले मार रहा होगा। सोचे रहे होंगे कि कुत्ते का भौकाल तो काफी अलग ही लेवल का है। इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को 'franciscoasissfreitas' नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 33 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं मजे लेते हुए लोग बोरा भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि कुत्ते ने तो महफिल लूट ली भाई। कुछ का कहना है कि माहौल बन गया। आपको कुत्ते का अंदाज कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वायरल (Viral News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited