Dulhan Dance: बारात देख दुल्हन ने किया धांसू डांस, फिर दूल्हे ने जो किया देख दिल हार बैठेंगे

इंस्टाग्राम पर दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बारात आने पर वह छत पर डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान दूल्हे का रिएक्शन देखने लायक है, जिसे देख आप भी कहेंगे - वाह क्या दूल्हा है..!

Dulhan Dance Viral Video

बारात देख दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस (Instagram)

मुख्य बातें
  • दुल्हन ने छत पर किया डांस
  • दूल्हे ने भी जमकर दिया साथ
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Dulhan Dance Viral Video: शादी हो और उसमें डांस ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी डांस के कई सारे वीडियो देखने को मिल जाते हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप इसके दीवाने हो जाएंगे। इस वीडियो में एक दुल्हन डांस कर रही है, जिसकी खुशी देख आप दिल हार बैठेंगे और आपका दिन बन जाएगा।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जब बारात घर के बाहर आ जाती है तो दुल्हन छत पर डांस करने लगती है। ऐसे में उसका दूल्हा भी उसका बराबर साथ देता है और नीचे घोड़ी पर बैठे-बैठे डांस करता है। ऐसे में लोगों को उनकी जुगलबंदी काफी पसंद आ रही है। लोगों का कहना है कि जब अपने प्यार से शादी हो तो ऐसी ही खुशी झलकती है। भगवान करें ये दोनों हमेशा खुश रहें।

बारात देख दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि 36 के 36 गुण मिलते हैं तो ऐसा ही होता है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आराम से शादी कर लो भाई, नाचना हमेशा ही है। बता दें, इस वीडियो को 'monujaatharyanvi' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर अब तक 2.59 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited