Dulhan Video: मेहंदी फंक्शन में दुल्हन ने किया इतना करारा डांस, यूजर्स बोले - खुशी तो देखो मैडम के

इंस्टाग्राम पर डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में होने वाली दुल्हन ने गजब के ठुमके लगाए हैं, जिसे देख आप दंग रह जाएंगे।

Dulhan Dance Video

मेहंदी फंक्शन में होने वाली दुल्हन ने बिखेरा जलवा (फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

मुख्य बातें
  • दुल्हन ने किया धांसू डांस
  • मेहंदी फंक्शन में किया गर्दा डांस
  • जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो
Dulhan Dance Video: इंटरनेट पर हर रोज डांस के वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इनमें कई सारे ऐसे भी वीडियोज हैं, जिसमें दुल्हन का डांस दिखाया गया है। एक ऐसा ही वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में होने वाली दुल्हन ने अपने मेहंदी फंक्शन में कमाल का डांस करती नजर आ रही है, जिसे देखने के बाद आप भी उसकी जमकर तारीफ करेंगे। काफी यूजर्स तो उसके इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में मेहंदी फंक्शन का सीन दिख रहा है, जिसमें होने वाली दुल्हन कमाल का डांस कर रही है। इस दौरान उसने ऐसे ठुमके लगाए हैं कि आप दिल हार बैठेंगे। इस वीडियो में उसके कमाल के डांस को देख आप भी उसके दीवाने हो जाएंगे। आलम ये है कि यूजर्स भी उसके इस वीडियो को काफी लाइक कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोगों के अलग-अलग कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

मेहंदी फंक्शन में होने वाली दुल्हन ने बिखेरा जलवा

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे कपल के इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर काफी यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि दुल्हन ने कमाल का डांस किया है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि या तो इनकी लव मैरिज होगी या फिर इनके मनपसंद का दूल्हा मिल गया होगा। इस वीडियो पर अब तक 2.40 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को 'pragyaprasun1610' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो ऐसे में ये वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी, हमें कमेंट कर जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशन गुप्ता author

देश की धार्मिक राजधानी काशी में जन्म लिया और घाटों पर खेल-कूदकर बड़ा हुआ। साल 2019 में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited