Dulhe Ka Video: दुल्हन को लेने JCB पर निकला दूल्हा, अनोखे अंदाज पर फिदा हुए लोग

Dulhe Ka Viral Video: एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लाने के लिए JCB से निकला, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि इस मजेदार वीडियो पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं। वहीं, कुछ लोग तारीफ भी कर रहे हैं।

Groom Video

दूल्हे का अनोखा अंदाज, (Photo Credit- Instagram)

मुख्य बातें
  • दूल्हे का अनोखा अंदाज
  • JCB से दुल्हन को लाने गया
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Dulhe Ka Viral Video: देश में शादियों का सीजन चल रहा है। शादियों का सीजन जैसे ही शुरू होता है, सोशल मीडिया एक से एक मजेदार वीडियो (Viral Video) से गुलजार हो जाता है। इनमें कई बार दूल्हा-दुल्हन (Dulha Dulhan Video) अनोखे अंदाज से माहौल बनाते हैं। तो कई बार शादी में शामिल हुए गेस्ट महफिल लूट लेते हैं। शादियों के वीडियो (Bride Groom Video) को यूजर्स काफी पसंद करते हैं और जमकर मजे भी लेते हैं। इसी कड़ी में दूल्हे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वो दुल्हन के लाने के लिए JCB से जा रहा है। दूल्हे के इस अंदाज पर लोग फिदा हो गए हैं और बार-बार इस मजेदार वीडियो (Trending Video) को देख रहे हैं।
हर दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को खास और यादगार बनाना चाहते हैं। इसके लिए कई कपल काफी पैसे भी खर्च करते हैं, तो कुछ अजीबोगरीब अंदाज में शादी को यादगार बनाते हैं। एक दूल्हे ने कुछ ऐसा किया, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं सजधज कर दूल्हा JCB में बैठे हुए है और उसके पीछे-पीछे शानदार गाड़ियों में बाराती चल रहे हैं। जिस अंदाज में दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने जा रहा है, उसे देखकर लोग हैरान रह गए। वहीं, अनोखे अंदाज पर लोग फिदा हो गए हैं और तारीफ भी कर रहे हैं।
बुलडोजर लेकर दुल्हन को लेने गया दूल्हा
वीडियो में दूल्हे का अंदाज देखकर एक पल के लिए आप भी जरूर सोच में पड़ गए होंगे। अब यह मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर 'rutvikpatel9250' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, 24 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बाबा बुलडोजर वाले की जय हो'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लगता है दुल्हन हेवी है इसलिए बुलडोजर लेकर जा रहे हो'।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वायरल (viral News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

कौशलेंद्र पाठक author

मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला हूं और समस्तीपुर जिले में पला-बढ़ा। 12वीं करने के बाद देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का रूख किया और दिल्ल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited